Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और करारा झटका, विश्व कप के बीच घर लौटे मिचेल मार्श

Mitchell Marsh WC 2023: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श विश्व कप के बीच घर लौटने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया को नुकसान हो सकता है.

Mitchell Marsh WC 2023: ऑस्ट्रेलिया का विश्व कप 2023 में अब तक अच्छा प्रदर्शन रहा है. टीम ने 6 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है. ऑस्ट्रेलिया के पास 8 पॉइंट्स हैं और वह तीसरे नंबर पर है. लेकिन विश्व कप के बीच उसे झटका लगा है. टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मिचेल मार्श घर लौट रहे हैं. वे निजी कारणों से विश्व कप के बीच घर जा रहे हैं. इससे पहले ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया का अगला मुकाबला इंग्लैंड से है. वह इस मुकाबले के लिए एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस या सीन एबॉट में से किसी को मौका दे सकती है.

World Cup 2023 australia all-rounder Mitchell Marsh will return home due to personal reasons World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और करारा झटका, विश्व कप के बीच घर लौटे मिचेल मार्श

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल मार्श को लेकर जानकारी दी. आईसीसी की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक मार्श की वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं मिला है. वे निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौट रहे हैं. मार्श ने इस विश्व कप में अभी तक विकेट लेने के साथ-साथ 225 रन बनाए हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ लखनऊ में अर्धशतक लगाया था. जबकि इसके ठीक बाद पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा. उन्होंने 121 रन बनाए थे. मार्श ऑस्ट्रेलियाई टीम के अहम हिस्सा हैं और उनका सेमीफाइनल से पहले जाना टीम के लिए नुकसानदायक हो सकता है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए इस विश्व कप में डेविड वॉर्नर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 6 मैचों में 413 रन बनाए हैं. वॉर्नर टीम के लिए इस विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. अगर बॉलिंग की बात करें तो एडम जाम्पा ने प्रभावी प्रदर्शन किया है. जाम्पा ने 6 मैचों में 16 विकेट झटके हैं. वे सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में फिलहाल संयुक्त रूप से पहले नंबर पर हैं.

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक 6 मैच खेले हैं और 4 मुकाबलों में जीत दर्ज की. उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड के बाद अफगानिस्तान को हराना होगा. इसके बाद उसका बांग्लादेश से सामना होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.