Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

शेरवानी पहन दोबारा दूल्हा बने रणबीर कपूर, कार में ली ग्रैंड एंट्री, रैंप पर किया जमकर डांस

Ranbir Kapoor Fashion Show: रणबीर कपूर एक फैशन इवेंट में पहुंचे. इस शो में रणबीर कपूर ने दूल्हे का ड्रेसअप लिया. सोशल मीडिया पर रणबीर की फोटोज वायरल हैं.

Ranbir Kapoor Fashion Show: एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में एक फैशन इवेंट का हिस्सा बने. यहां रणबीर ने अपने लुक और अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया और लाइमलाइट चुरा ली. रणबीर कपूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के ‘बारात’ के लिए शोस्टॉपर बने. ये इवेंट दिल्ली में हुआ था. 

दूल्हा बने रणबीर कपूर

इस फैशन शो के लिए रणबीर कपूर दूल्हा बने. उन्होंने दूल्हे का गेटअप लिया था. सोशल मीडिया पर रणबीर का ये लुक वायरल हो रहा है. वीडियोज में दिखाया जा रहा है कि रणबीर कपूर ने कार में ग्रैंड एंट्री ली. इसी दौरान ढोल भी बज रहे थे.

रणबीर ने वहां मौजूद सभी लोगों को वेव किया और प्यार दिया. जब रणबीर स्टेज पर गए तो उन्होंने बाकी मॉडल्स के साथ डांस किया. रणबीर ने जमकर ठुमके लगाए. रणबीर के लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. पूरे लुक में रणबीर बेहद डैशिंग लग रहे थे.

न्होंने अपने लुक को आइवरी और पिंक मोजरी पहनी हुई थी. साथ ही कंधे पर शॉल भी डाली हुई थी. उन्होंने पर्ल एक्सेसरीज भी मैच की. रणबीर के तू झूठी मैं मक्कार को-स्टार अनुभव बस्सी भी रैंप पर नजर आए थे.

आलिया भट्ट संग रचाई शादी

बता दें कि रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट के साथ शादी की थी. उनकी शादी में करीबी दोस्त और घरवाले ही शामिल हुए थे. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के बाद बाहर आकर पैपराजी को पोज भी दिए थे. अब कपल एक बेटी के पेरेंट्स हैं. आलिया और रणबीर ने बेटी का नाम राहा रखा है. उन्होंने बेटी का फेस रिवील कर दिया है. रणबीर को अक्सर बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है.

वर्क फ्रंट पर रणबीर को संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में देखा जाएगा. इस फिल्म आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. इसके अलावा उनके हाथ में नितेश तिवारी की रामायण भी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.