Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

VIDEO: महिला डॉक्टर के पकड़े बाल और बेड की स्टील रॉड पर पटका सिर, शराबी मरीज ने किया हमला

Woman Doctor Attacked By Patient: तिरुपति के एक अस्पताल में एक मरीज ने महिला जूनियर डॉक्टर पर हमला कर दिया. श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
Woman Doctor Attacked By Patient: आंध्र प्रदेश के तिरुपति से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में एक मरीज महिला डॉक्टर पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है. सीसीटीवी फुटेज में एक मरीज महिला डॉक्टर को बालों से खींचते हुए दिखाई दे रहा है. हालांकि, इस घटना के बाद से अस्पताल के डॉक्टरों ने सुरक्षा की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना आंध्र प्रदेश के एसवीआईएमएस तिरुपति में हुई हैं. जहां एक शराबी मरीज ने आपातकालीन कक्ष में एक इंटर्न पर हमला किया. इस घटना ने एक बार फिर वर्कप्लेस पर स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में हुई यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो में मरीज डॉक्टर के बाल पकड़कर उसका सिर अस्पताल के बिस्तर के स्टील फ्रेम पर पटकते हुए नजर आ रहा है.

हालांकि, वार्ड में मौजूद अन्य डॉक्टर तुरंत अपनी सहयोगी की मदद के लिए दौड़े और हमलावर को काबू में करके ले गए. वहीं, इस घटना में महिला डॉक्टर को मामूली चोटें आईं, वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं.

महिला डॉक्टर ने कुलपति को पत्र लिख सुरक्षा पर जताई चिंता

इस घटना के बाद महिला इंटर्न ने एसवीआईएमएस के निदेशक और कुलपति डॉ. आरवी कुमार को लिखे एक पत्र में कहा कि वह शनिवार (24 अगस्त) को आपातकालीन चिकित्सा विभाग में ड्यूटी पर तैनात थी. उन्होंने लिखा, “मुझ पर एक मरीज बंगारू राजू ने अचानक हमला किया.

वह पीछे से मेरे पास आया, मेरे बाल खींचे और मेरे सिर को एक बेड की स्टील की छड़ से मारना शुरू कर दिया उन्होंने आगे कहा कि उनकी मदद के लिए मौके पर कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.