Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Stree 2 Box Office Collection Day 10: जारी है ‘स्त्री 2’ का कहर, 10वें दिन 350 करोड़ी बन सकती है श्रद्धा कपूर की फिल्म

Stree 2 Box Office Collection Day 10: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ का शनिवार को भी शानदार कलेक्शन हो रहा है. फिल्म अपने दसवें दिन 350 करोड़ी बन सकती है.

Stree 2 Box Office Collection Day 10: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ का सिनेमाघरों में अब भी जलवा देखने को मिल रहा है. महज 60 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने दिनों के अंदर ही दुनियाभर में अपने बजट से सात गुना ज्यादा कलेक्शन कर लिया है. 

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की साल 2018 में आई फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल स्त्री 2 ने भी दर्शकों का दिल जीता है. फिल्म की हर दिन कमाई बेहद दमदार हो रही है. फिल्म ने शुक्रवार को अपने नौवें दिन भी खूब नोट बटोरे थे. जबकि शनिवार को (स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलक्शन डे 10) भी फिल्म का शानदार कलेक्शन जारी है. आइए जानते हैं कि शनिवार को फिल्म ने अपने 10वें दिन पर कितनी कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है.

स्त्री 2 अब अपने दूसरे वीकेंड में है. आम दिनों के मुकाबले फिल्म की कमाई वीकेंड में और भी ताबड़तोड़ हो रही है. फिल्म ने शुक्रवार, 23 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 17.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. जबकि स्त्री 2 की 10वें दिन भी शानदार कमाई हो रही है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री 2 ने शनिवार को शाम 6.40 बजे तक 20.07 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

आज 350 करोड़ी बन सकती है स्त्री 2 

मेकर्स द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने नौ दिनों में इंडिया में 325.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. गुरुवार तक फिल्म की कुल कमाई 308 करोड़ रुपये हो गई थी. वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 17.5 करोड़ रुपये बटोरे थे. अब तक ‘स्त्री 2’ का टोटल कलेक्शन 345.50 करोड़ रुपये के पार हो चुका है. उम्मीद है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म अपने दसवें दिन 350 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. 

अमर कौशिक ने डायरेक्ट की है ‘स्त्री 2’

बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही स्त्री 2 का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे बेहतरीन कलाकार अहम रोल में हैं. वहीं श्रद्धा और राजकुमार का साथ दे रहे हैं पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे मंझे हुए एक्टर्स.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.