Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

5000mAh की बैटरी और 1TB तक एक्सपेंडबल स्टोरेज के साथ आया Vivo का नया स्मार्टफोन, कीमत 8 हजार से भी कम

Vivo Y18i: ये कंपनी का लेटेस्ट 4G फोन है. फोन में 6.56 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया हुआ है. ये डिस्प्ले 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.

Vivo Y18i: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने अपना एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन वाई18आई को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत कंपनी ने 8 हजार रुपये से भी कम रखी है. इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी के साथ ही 64 जीबी का स्टोरेज भी दिया हुआ है. इस स्मार्टफोन में एक एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया हुआ है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Vivo Y18i के फीचर्स

Vivo के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ये कंपनी का लेटेस्ट 4G फोन है. फोन में 6.56 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया हुआ है. ये डिस्प्ले 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. वहीं डिस्प्ले 528 नीट्स का पीक ब्राइटनेस देता है. इसके अलावा ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड Funtouch ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. फोन Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है.

रैम और स्टोरेज

आपको बता दें कि विवो के इस नए स्मार्टफोन में 4GB RAM के साथ 64GB का स्टोरेज भी दिया हुआ है. वहीं फोन में एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया हुआ है जिससे स्टोरेज को 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा सेटअप

अब इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने फोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया हुआ है. फोन में 0.08MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है. पावर की बात करें तो ये फोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस है.

ये बैटरी 15 वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करता है. वहीं ये फोन IP54 रेटिंग के साथ आता है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 5, ब्लूटूथ, GPS, और USB Type-C पोर्ट जैसी सुविधाएं दी गई हैं.

कितनी है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने Vivo Y18i के 4GB RAM+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी है. इसे आप जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक जैसे रंगों में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा फोन को आप कंपनी की आधिकारीक वेबासाइट के साथ ही ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट (Flipkart) और अमेजन (Amazon) से भी खरीद सकते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.