Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

BJP में जाने की अटकलों के बीच चंपई सोरेन का भावुक कर देने वाला पोस्ट, ‘हमारे पास तीसरा विकल्प है…’

Champai Soren News: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा है कि वो किसी भी पद पर रहे अथवा नहीं, लेकिन हर पल जनता के लिए उपलब्ध रहा और लोगों के मुद्दे उठाता रहा.

Jharkhand Assembly Elections: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हेमंत सोरेन सरकार में मंत्री चंपई सोरेन ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर विस्तार से अपनी बातों को रखते हुए भावुक पोस्ट लिखा है. इसमें उन्होंने पार्टी पर अपमान करने का भी आरोप लगाया है.

चंपई सोरेन ने सोशल मीडिया X पर लिखा, ”आज समाचार देखने के बाद, आप सभी के मन में कई सवाल उमड़ रहे होंगे. आखिर ऐसा क्या हुआ, जिसने कोल्हान के एक छोटे से गांव में रहने वाले एक गरीब किसान के बेटे को इस मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया.”

उन्होंने आगे कहा, ”अपने सार्वजनिक जीवन की शुरुआत में औद्योगिक घरानों के खिलाफ मजदूरों की आवाज उठाने से लेकर झारखंड आंदोलन तक, मैंने हमेशा जन-सरोकार की राजनीति की है. राज्य के आदिवासियों, मूलवासियों, गरीबों, मजदूरों, छात्रों एवं पिछड़े तबके के लोगों को उनका अधिकार दिलवाने का प्रयास करता रहा हूं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.