Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Kalki 2898 Ad के लिए प्रभास ने वसूली अमिताभ से ज्यादा फीस, जानें- दीपिकाऔर कमल हासन को कितने करोड़ मिले ?

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.इन सबके बीच जान लेते हैं इस साइंस-फाई फिल्म से किसने कितनी मोटी फीस वसूली है.

Kalki 2898 AD Cast Fees: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. ये फिल्म काफी प्रमोशन और बज के बाद 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. एपिक डायस्टोपियन साइंस-फाई एक्शन सागा को दर्शकों से जबरदस्त रिस्प़ॉन्स मिला है और इस फिल्म ने रिलीज के दो दिनों में छप्परफाड़ कलेक्शन कर लिया है. फिल्म के वीएफएक्स से लेकर कहानी और बड़ी स्टारकास्ट ने लोगों में फिल्म के लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है. बता दें कि ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी सहित कलाकारों की टोली शामिल है.

‘कल्कि 2898 एडी’ का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर देशभर में 95 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था.

वहीं दूसरे दिन सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई में गिरावट आई लेकिन इसने 54 करोड़ की कमाई कर ली.

इकोनॉमिक टाइम्स, द टाइम्स ऑफ इंडिया और अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ 600 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट पर बनी है. एक डिस्टॉपियन दुनिया पर आधारित, फिल्म की कहानी भैरव नाम के एक इनामी शिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो काशी के लोगों के लिए आशा की किरण बनकर उभरता है क्योंकि वह दुनिया पर हावी सुप्रीम यास्किन की अंधेरी ताकतों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है.

‘कल्कि 2898 एडी’ की कहानी, स्पेशल इफेक्टस और स्टार कास्ट दर्शकों को दीवाना बनी रहे हैं. ऐसे में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार नोट भी छाप रही है चलिए ऐसे में जानते हैं इस फिल्म से प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण सहित बाकी की स्टार कास्ट ने कितने करोड़ वूसले हैं.

दीपिका पादुकोण देश की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. बिजनेस इनसाइडर और अन्य ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह प्रति प्रोजेक्ट 15 करोड़ से 30 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं.वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया और मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए, पादुकोण को लगभग 20 करोड़ रुपये फीस मिली है.

एपिक डायस्टोपियन साइंस-फाई एक्शन सागा में अमिताभ बच्चन ने अहम भूमिका निभाई है. टाइम्स नाउ/ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक एक 81 साल के एक्टर को नाग अश्विन द्वारा निर्देशित पैन इंडिया फिल्म में अश्वत्थामा के किरदार के लिए 35 से 40 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है.

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने कल्कि 2898 में सुप्रीम यास्किन का दमदार रोल निभाया है. टाइम्स नाउ/ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए 100 करोड़ रुपये बतौर फीस मिले हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने ये भी खुलासा किया है कि फिल्म के सीक्वल में कमल हासन का रोल ज्यादा होगा.

एक्शन-थ्रिलर योद्धा में नजर आईं दिशा पटानी ने कल्कि 2898 एडी में रॉक्सी का किरदार निभाया है. टाइम्स नाउ/ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक ए की एक रिपोर्ट के मुताबिक नाग अश्विन निर्देशित फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस के के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये कमाए हैं.

टाइम्स नाउ/ज़ूम की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया कि फिल्म में भैरव का किरदार निभाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास को भी 100 करोड़ रुपये बतौर फीस मिली है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.