Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘NEET घोटाले के बाद अब UGC-NET परीक्षा भी रद्द कर दी गई…’, असदुद्दीन ओवैसी क्या कुछ बोले?

UGC-NET Paper Cancel: यूजीसी-नेट पेपर रद्द किए जाने और नीट के मामले को लेकर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कई सवाल उठाए.

NEET UG Results 2024: यूजीसी-नेट पेपर रद्द किए जाने और नीट के मामले को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों को नौैकरी नहीं देनी चाहती. 

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ”NEET घोटाले के बाद अब UGC-NET परीक्षा भी रद्द कर दी गई है क्योंकि उसका पेपर लीक हो गया था। देश की सुरक्षा बहुत बड़ी बात है, मोदी सरकार तो एक परीक्षा भी ठीक से नहीं करा पा रही है.”

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”पिछले पांच सालों में 15 राज्यों में 41 पेपर लीक हुए. कुल 1.4 करोड़ नौजवानों को ये परीक्षाएं लिखनी/देनी थी, लेकिन उनके मुस्तक़बिल के साथ निहायत घिनौना मजाक किया गया.” उन्होंने सवाल किया कि क्या पेपर लीक नौकरी न देने का बहाना बन गया है?

ओवैसी ने कहा कि जब पेपर रद्द किया जाता है तो नौजवानों की मेहनत पर पानी फेर दिया जाता है. उन्हें ये तक पता नहीं होता कि इम्तिहान फिर कब करवाया जाएगा या करवाया जाएगा भी या नहीं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.