Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Mizoram Stone Quarry Collapse: मिजोरम में पत्थर की खदान ढही, दस लोगों मौत, कई लापता

Mizoram Stone Quarry Collapse: मिजोरम के आइजोल जिले में पत्थर की एक खदान ढह जाने को लेकर पुलिस ने कहा कि बारिश के कारण बचाव अभियान में मुश्किल आ रही है.

Mizoram Stone Quarry Collapse: मिजोरम में एक पत्थर की खदान में मंगलवार (28 मई, 2024) को भीषण हादसा हुआ है. राज्य के आइजोल जिले में पत्थर की एक खदान ढह जाने से दस लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग लापता हो गए.  

मिजोरम पुलिस ने बताया कि घटना आइजोल के दक्षिणी बाहरी हिस्से में स्थित मेल्थम और ह्लिमेन के बीच के इलाके में सुबह करीब छह बजे हुई. इलाके में आज सुबह से लगातार बारिश होने के बीच यह हादसा हुआ है. 

बारिश के कारण बचाव अभियान हो रहा है प्रभावित- मिजोरम पुलिस 
डीजीपी अनिल शुक्ला ने कहा कि दस शव बरामद किए गए जबकि कई अन्य लोग मलबे में फंसे हुए हैं. पुलिस ने बताया कि भारी बारिश के कारण बचाव अभियान प्रभावित हो रहा है. 

मिजोरम में आया भूस्खलन 
अधिकारियों ने बताया कि बारिश के कारण राज्य में कई स्थानों पर भूस्खलन भी हुआ है. उन्होंने कहा कि हुनथर में राष्ट्रीय राजमार्ग छह पर भूस्खलन के कारण आइजोल (Aizawl) देश के बाकी हिस्सों से अलग हो गया है.

वहीं राज्य में बारिश के कारण सभी स्कूल बंद कर दिए गए और आवश्यक सेवाएं प्रदान करने वाले कर्मचारियों को छोड़कर सरकारी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.