Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

महादेव बेटिंग ऐप केस में 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजे गए साहिल खान, बोले- ‘सच सामने आएगा’

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप केस में बॉलीवुड एक्टर साहिल खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक्टर को कोर्ट ने 1 मई, 2024 तक पुलिस कस्टडी में भेजा है.

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप केस में बॉलीवुड एक्टर साहिल खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. एक्टर को कोर्ट ने 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा है. कोर्ट के फैसले के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए साहिल खान ने सच का खुलासा होने की बात कही है.

एएनआई के मुताबिक शिंदेवाड़ी-दादर कोर्ट ने साहिल खान को पुलिस कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया है. इसके बाद साहिल खान ने कहा- मुझे मुंबई पुलिस और कानून पर पूरा भरोसा है और सच जल्द सामने आएगा.

31 अन्य लोगों की जांच कर रही पुलिस
बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने साहिल खान से पहले पूछताछ की थी. साहिल खान को पुलिस में छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया था और फिर एक्टर को मुंबई लाया गया था. फिलहाल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच महादेव बेटिंग ऐप के रियल एस्टेट से जुड़े गैर-कानूनी लेनदेन की जांच कर रही है.  साहिल खान समेत पुलिस 31 लोगों की जांच कर रही है. पुलिस उनके बैंक अकाउंट्स से लेकर मोबाइल फोन और लैपटॉप को भी खंगाल रही है.

एक्टर से फिटनेस कोच बने साहिल
साहिल खान को साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज़ मी’ (2003) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. हालांकि एक्टर अब लंबे समय से स्क्रीन से दूर हैं और अब एक फिटनेस कोच के तौर पर मशहूर हैं. वे यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां वो फिटनेस से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा साहिल के पर्दे पर वापसी करने की भी खबरें हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.