Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 3 की शूटिंग हुई शुरू, फिल्म का ‘शुभारंभ’ करने से पहले कार्तिक आर्यन ने घर के मंदिर में टेका माथा

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है. एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. बता दें कि ये फिल्म इस दीवाली पर रिलीज होगी.

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया’ सीरीज के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन ने लीड रोल प्ले किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी. तब से फैंस इसके थर्ड इंस्टॉलमेंट का इंतजार कर रहै हैं. वहीं गुड न्यूज ये है कि ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है. कार्तिक आर्यन ने खुद इसकी जानकारी शेयर की है.

भूल भुलैया 3′ की शूटिंग हुई शुरू
हॉरर फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ के मेकर्स ने इसकी तीसरी इंस्टॉमेंट की शूटिंग शुरू कर दी है.  निर्देशक अनीस बज़्मी की इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. वहीं विद्या बालन और माधुरी दीक्षित जैसी दिग्गज अदाकारा भी फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी. फिल्म की दमदार स्टार कास्ट ने इसके लिए एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है. वहीं 9 मार्च यानी आज कार्तिक ने कंफर्म किया कि ‘भूल भुलैया 3’ फाइनली फ्लोर पर चली गई है.

घर के मंदिर में पूजा कर कार्तिक ने शुरू की शूटिंग
कार्तिक ने आज अपने घर के मंदिर में पूजा करते हुए और फिल्म की शुभ शुरुआत के लिए आशीर्वाद मांगते हुए अपनी एक तस्वीर शेयक की है. एक्टर की तस्वी साफ बयां कर रही है कि वे ‘भूल भुलैया 3’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फोटो शेयर करने के साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है, शुभारंभ भूलभुलैया3.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक, विद्या और माधुरी 8 दिनों तक शूटिंग करेंगे. हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हुईं तृप्ति डिमरी के भी जल्द ही शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है.

भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार ने प्ले किया था लीड रोल
बता दें कि ‘भूल भुलैया’ की पहली किस्त में अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में विद्या बालन और शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने भी अहम रोल प्ले किया था. हालांकि फिल्म की सीक्वल में अक्षय को कार्तिक ने रिप्लेस कर दिया था. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी ने स्क्रीन शेयर की थी. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रही थी. बता दें कि ‘भूल भुलैया 3’ दिवाली 2024 के दौरान रिलीज होने वाली है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.