Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग जश्न में चार-चांद लगाने जामनगर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, रेड पगड़ी और व्हाइट कुर्ते में लगे डैपर

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: जामनगर में चल रहे अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में अब एक्टर और सिंगर दलजीत दोसांझ भी पहुंच गए हैं. दलजीत यहां पर एक खास परफॉर्मेंस देंगे.

जामनगर में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कई सितारे पहुंचे हैं. यहां अब दिलजीत दोसांझ भी पहुंच चुके हैं. खबर है कि इस फंक्शन में दिलजीत की धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी.

1 मार्च से 3 मार्च तक जामनगर में अंबानी परिवार का भव्य आयोजना अनंत-राधिका की प्री वेडिंग के लिए चल रहा है. जिसमें देश-दुनिया के जानी-मानी हस्तियां पहुंची हैं. अब इस लिस्ट में दिलजीत सिंह दोसांझ का नाम भी जुड़ गया है.

दिलजीत दोसांझ 2 मार्च को जामनगर में अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबक, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में दिलजीत जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाले हैं. दिलजीत जब लाइव स्टेज पर गाते हैं तो समां बांध देते हैं और अब अंबानी की पार्टी में भी ऐसा होगा.

दिलजीत दोसांझ इन दिनों अलग-अलग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, वहीं उनकी आने वाली फिल्म क्रू भी है. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर दिलजीत अंबानी फैमिली के लिए जामनगर आए.

लाल पगड़ी और सफेद कुर्ता-पायजामा पहने दिलजीत दोसांझ का स्वैग अलग ही लग रहा है. सिंगर और एक्टर दिलजीत ने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन भी किया.

दिलजीत दोसांझ पंजाबी सिंगर और एक्टर हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. दिलजीत ने फिल्लौरी, गुड न्यूज और सूरमा जैसी बॉलीवुड फिल्में की हैं. इसके अलावा कई हिंदी फिल्मों में गाने भी गाए हैं.

दिलजीत दोसांझ अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में खास मेहमानों में से एक हैं जो अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में अपने जबरदस्त गानों से लोगों को एंटरटेन करेंगे. उनके पंजाबी गाने लोगों को काफी पसंद है.

अगर बात अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग की करें तो तीन दिनों का ये फंक्शन कल यानी 3 मार्च को समाप्त होगा. इसी आयोजन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपने-अपने कामों से ब्रेक लेकर आए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.