Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

UP: मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, Blinkit के डिलीवरी बॉय ने दिया लूट की वारदात को अंजाम, तीन गिरफ्तार

मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र में डिलीवरी बॉय से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट की साजिश में ब्लिंकिट कंपनी का एक कर्मचारी शामिल था, जिसने अपनी बीमार मां के इलाज के लिए यह कदम उठाया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटे गए सामान को बरामद कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मेरठ से लूट का हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने ब्लिंकिट कंपनी के डिलीवरी बॉय कृष्णपाल उर्फ कृष्ण (19), अक्षय (26) और अनिल (37) को गिरफ्तार किया है. तीनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. इन आरोपियों ने टीपी नगर थाना क्षेत्र में सुशांत सिटी के पास 8 अक्टूबर को लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

पूछताछ में कृष्णपाल उर्फ कृष्ण ने बताया कि उसकी मां का अस्पताल में इलाज चल रहा था और उसे ऑपरेशन के लिए पैसों की जरूरत थी. इस मजबूरी के चलते उसने अपने जीजा अनिल और जीजा का भांजा अक्षय के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई.

लूट की वारदात इस तरह से अंजाम दिया गया कि ब्लिंकिट ऐप पर पतंजलि के दो देशी घी के डिब्बे ऑर्डर किए गए. जब डिलीवरी बॉय घी देने आया, तो उससे मोबाइल फोन, स्कूटी और घी के डिब्बे लूटे और फरार हो गए.

पुलिस ने मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद ली और BLINKIT कंपनी से जानकारी लेकर आरोपियों तक पहुंची. 10 अक्टूबर को टीपी नगर पुलिस और सर्विलांस टीम ने कृष्ण, अक्षय और अनिल को गिरफ्तार कर लिया.

डिलीवरी बॉय से लूट की वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों से लूटा गया मोबाइल, इलेक्ट्रिक स्कूटी और घी बरामद कर लिया गया है। तीनों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार, कृष्ण BLINKIT कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करता था, अक्षय ड्राइवर है और अनिल मजदूरी करता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.