Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

Bihar News: जहानाबाद में अजब-गजब कारनामा! चुनाव हारने के बाद पूर्व मुखिया ने तोड़ दी अपनी ही बनाई सड़क

Jehanabad News: जहानाबाद में पूर्व मुखिया ने अपनी बनाई सड़क को तोड़ दिया, जिससे ग्रामीणों का आवागमन बाधित हो गया. ग्रामीणों ने डीएम से शिकायत की है.


Bihar News: जहानाबाद में एक पूर्व मुखिया का कारनामा इन दिनों चर्चा में है. चुनाव हारने के बाद अब अपनी ही बनाई सड़क को तोड़ दिया. मामला जहानाबाद सदर प्रखंड क्षेत्र के नौरू पंचायत के सिबल बीघा गांव का है जहां पूर्व मुखिया ने गांव की सड़क को तोड़ दिया जिससे कई गांव का आवागमन बाधित हो गया है. रास्ता अवरुद्ध होने से नाराज दर्जनों ग्रामीणों ने जिला अधिकारी से मिलकर गुहार लगाई है.

नौरू पंचायत का है मामला

दरअसल, जहानाबाद सदर प्रखंड के नौरू पंचायत के पूर्व मुखिया नागेंद्र यादव उर्फ छोटन यादव मुखिया रह चुके हैं. उन्होंने ही सिबल बिगहा गांव में जाने के लिए ईंट सोलिंग कराई थी, लेकिन इस बार के पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया छोटन यादव को भारी मतों से पराजय का सामना करना पड़ा. जर्जर हो चुकी इस सड़क का जब वर्तमान मुखिया बिहारी यादव ने पीसीसी सड़क बनाने का निर्माण कराने लगे तो पूर्व मुखिया छोटन यादव और उसके समर्थकों ने ट्रैक्टर से हल चलाकर सड़क को तोड़ दिया. ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव में पूर्व मुखिया को वोट नहीं दिया तो गुस्से में आकर वे सड़क नहीं बनने दे रहे हैं.

जांच में जुटे अधिकारी

इधर, पूर्व मुखिया के कारगुरियों से परेशान होकर ग्रामीणों ने डीएम ऑफिस के समीप पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया. इस संबंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल मिस्त्री ने बताया कि मामला सामने आया है. पूर्व मुखिया बता रहे हैं कि उनकी निजी जमीन में सड़क बनाई जा रही थी. सीओ से जांच कराई जा रही है. बहरहाल, इस मामले में अधिकारी जांच में जुटे हैं. वहीं, इस मामले की चर्चा पूरे क्षेत्र में काफी हो रही है. इसे राजनीतिक प्रतिशोध का मामला भी कहा जा रहा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.