Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

‘पहले लोग खूब आते थे, खाते-पीते थे, आज कोई नहीं पूछता’, पति की मौत के बाद बड़े लोगों से मदद मांगने को मजबूर ये एक्ट्रेस

Vijaya Pandit News: विजयता पंडित ने हाल ही में पति के जाने के बाद की मुश्किलों के बारे में बात की. विजयता ने बताया कि इंडस्ट्री से किसी का सपोर्ट नहीं मिला.


Vijaya Pandit News: फिल्म ‘लव स्टोरी’ से रातोरात चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस विजयता पंडित ने हाल ही में अपने मुश्किल दिनों के बारे में बात की. विजयता ने बताया कि उनके पति म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव के निधन के बाद वो अकेली पड़ गईं. इंडस्ट्री से किसी ने भी उनका हाल चाल नहीं लिया.

”कोई नहीं आया मिलने”

लहरें रेट्रो से बातचीत में विजयता ने कहा, ‘आदेश जी के जाने के बाद कोई भी मेरे घर नहीं आया और नहीं पूछा कि मैं कैसी हूं. इंडस्ट्री में कहते हैं कि हम परिवार हैं, कोई भी नहीं आया मिलने. मुझे ये एक्सपीरियंस हुआ है कि जबतक आपका काम है आप अच्छे हैं. सभी सिगंर्स मैं किसी का नाम नहीं लूंगी लेकिन सब यहां आते थे, खाते-पीते थे, बर्थडे पार्टी सब होती थी. आदेश जी के जाने के बाद मैंने किसी का फोन भी नहीं सुना है. ऐसी दुनिया है.’

शाहरुख-अमिताभ से मांगी मदद

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को लेकर भी बातचीत की. विजयता ने कहा- शाहरुख ने मुझे अपना नंबर दिया था, लेकिन वो अब बंद आता है. मैं शाहरुख को याद दिलाना चाहूंगी कि आदेश और वो अच्छे दोस्त थे. शाहरुख आओ मेरे बेटे की मदद करो. उन्हें थोड़ा पुश करने की जरुरत है.

वहीं अमिताभ को लेकर विजयता ने कहा कि आदेश ने सुबह से रात तक अमिताभ के साथ मिलकर काम किया है. अवितेश के प्रोग्राम में अमिताभ आते थे. अवितेश के पहले गाने के लॉन्च पर भी वो आए थे. लेकिन अब उन्होंने बंद कर दिया है. समय आ गया है अमितजी को अब मेरे बेटे के लिए कुछ करना चाहिए.

बता दें कि विजयता ने 1981 में लव स्टोरी से डेब्यू किया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. लेकिन एक्ट्रेस के करियर को इसका फायदा नहीं मिला. उन्होंने मोहब्बत, जीते हैं शान से, दीवाना तेरे नाम का, जलजला, प्यार का तूफान जैसी कई फिल्में कीं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.