Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs BAN: इन खिलाड़ियों ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया धमाल, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं मिली जगह

Duleep Trophy 2024: इस फेहरिस्त में बड़े-बड़े नाम शामिल हैं. दिलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर के अलावा मुशीर खान और अभिषेक पोरेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन पहले टेस्ट के लिए नहीं चुने गए.


IND vs BAN Test Series: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जाएगा. पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया गया है. वहीं, इस वक्त दिलीप ट्रॉफी के मुकाबले जारी हैं. दिलीप ट्रॉफी में कई खिलाड़ियों ने शानदार खेल का नजारा पेश किया, लेकिन पहले टेस्ट के लिए टीम में जगह नहीं बना सके. बहरहाल, आज हम नजर डालेंगे उन खिलाड़ियों पर जिन्होंने दिलीप ट्रॉफी में बेहतरीन खेल दिखाया, लेकिन इसके बावजूद पहले टेस्ट के लिए नहीं चुने गए. 

इस फेहरिस्त में बड़े-बड़े नाम शामिल हैं. दिलीप ट्रॉफी में श्रेयस अय्यर के अलावा मुशीर खान और अभिषेक पोरेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए नहीं चुने गए. मुशीर खान ने इंडिया-बी के लिए 181 रनों की पारी खेली. एक वक्त इंडिया-बी टीम 94 रनों पर 7 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद मुशीर खान ने मोर्चा संभाल लिया. मुशीर खान के शतकीय पारी की बदौलत इंडिया-बी ने 321 रनों का स्कोर बनाया.

लेफ्ट आर्म स्पिन बॉलर मानव सुथार ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया. इंडिया-सी के लिए मानव सुथार ने 7 विकेट झटके. इस गेंदबाज ने अक्षर पटेल, देवदत्त पड्डिकल और केएल भरत जैसे बड़े नामों को अपना शिकार बनाया. लेकिन इसके बावजूद मानव सुथार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए नहीं चुना गया.

इंडिया-डी के लिए श्रेयस अय्यर ने 44 गेंदों पर 54 रनों की तूफानी पारी खेली. वहीं, देवदत्त पड्डिकल ने 70 गेंदों पर 56 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा अभिषेक पोरेल ने मुश्किल वक्त में 35 रनों की अच्छी पारी खेली. लेकिन बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में नाकाम रहे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.