Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 18 के फैंस के लिए बुरी खबर, शो को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान!

Bigg Boss 18: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर हैरान करने वाली खबर आ रही है. खबर है कि इस बार शो को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. इसे सुनने के बाद फैंस को झटका लगा है.


Bigg Boss 18: कुछ दिनों पहले ही ओटीटी का रियलिटी शो बिग बॉस खत्म हुआ है. इस शो को शुरू होने से पहले खबरें थीं कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे और हुआ भी यही. इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर ने होस्ट किया. इसके बाद लोगों को बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार है. शो के कुछ कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है. हालांकि अब जो शॉकिंग खबरें सामने आ रही हैं, उनको जानने के बाद फैंस को तो झटका लगना लगभग तय है. कहा जा रहा है कि इस बार शो सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. इसकी वजह भी सामने आई है. चलिए जानते हैं. 

सलमान नहीं होंगे बिग बॉस 18 के होस्ट
मीडिया के हवाले से खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट नहीं करने जा रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सलमान और शो के चाहने वालों का दिल टूट गया है. इसके पीछे की वजह भी सामने आई है, हालांकि अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं है, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो कहीं ऐसा न हो कि बिग बॉस ओटीटी की तरह इसकी भी टीआरपी न गिर जाए. 

किसलिए होस्ट नहीं कर पाएंगे सलमान
बिग बॉस 18 में हर कोई सलमान खान को देखना चाहते हैं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि शायद वह शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे. इसकी वजह उनकी पसलियों में चोट है. इसी वजह से यह कयास लगाए जा रहे हैं. दरअसल बीते कुछ दिन पहले सलमान खान मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां पता चला कि उनको पसलियों में चोट लगी है, हालांकि इसके बाद भी उन्होंने अपने फैंस के लिए डांस किया था. खबर तो यह भी थी कि शायद इसी वजह से उनकी आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग रुक गई है. 

कब होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर
सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान मुंबई में बच्चों के एक फंक्शन में गए थे. जहां उनको इस हालत में देखने के बाद फैंस को उनकी सेहत की चिंता सताने लगी थी. बिग बॉस 18 की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शो का प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में हो सकता है. खबर है कि इस बार शो में इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर की भरमार होने वाली है. इसके अलावा शो में सेलिब्रिटी भी नजर आ सकते हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.