Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

रामगिरी महाराज की बढ़ीं मुश्किलें, बांद्रा में भी FIR दर्ज, पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम पर की थी टिप्पणी

Ramgiri Maharaj: पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम पर टिप्पणी को लेकर रामगिरि महाराज के खिलाफ नासिक, छत्रपति संभाजीनगर और मुंबई के पायधुनी के बाद अब बांद्रा के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है.

Ramgiri Maharaj News: महाराष्ट्र के सरला द्वीप के मठाधीश रामगिरि महाराज की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महंत रामगिरी महाराज के खिलाफ मुंबई के बांद्रा के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में एक और मामला दर्ज करवाया गया है.

इससे पहले मुंबई में पायधुनी पुलिस ने भी महंत रामगिरी महाराज के खिलाफ FIR दर्ज किया था. रामगिरि महाराज पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर इस तरह की बातें की, जिससे दो समुदायों के बीच तनाव पैदा हुआ. 

बांद्रा के निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में महंत रामगिरी महाराज के खिलाफ BNS की धारा 196(1),(A), 197(1)(D), 299,302 ,352, 353(1)(B),  353(1)(C) और 353(2), के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि नासिक जिले के सिन्नर तालुका के शाह पंचाले गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान रामगिरी महाराज ने पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. रामगिरी महाराज ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर किए जा रहे अत्याचार के विरोध में यह बयान दिया था.

इससे पहले भी रामगिरी महाराज के खिलाफ दर्ज हुई है FIR
पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में रामगिरी महाराज के खिलाफ नासिक और छत्रपति संभाजीनगर जिलों में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. 

AIMIM के नेताओं ने की कार्रवाई की मांग
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता इम्तियाज जलील ने पैगंबर मोहम्मद और इस्लाम के खिलाफ रामगिरी महाराज की टिप्पणी को एक राजनितिक साजिश का हिस्सा बताया है. इसके साथ ही उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है.

वहीं AIMIM नेता और पूर्व विधायक वारिस पठान ने कहा कि प्रोफेट मोहम्मद की शान में गुस्ताखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने रामगिरी महाराज को गिरफ्तार करने की मांग की.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.