Sunday, September 22, 2024
spot_img

Latest Posts

मुंबई-नासिक हाईवे पर ट्रैफिक जाम से निजात दिलाते नजर आए सांसद बाल्या मामा, जानें क्या कहा

Mumbai- Nashik Highway: सांसद बाल्या मामा मुंबई-नासिक हाइवे पर भारी जाम को देखकर खुद ही ट्रैफिक पुलिस के साथ जाम से निपटते नजर आए. डिप्टी CM अजित पवार के आदेश के बाद भी यहां काम शुरू नहीं हो पाया है.


Maharashtra News: ठाणे में नासिक हाईवे पर भिवंडी ठाणे बाईपास रोड हमेशा ट्रैफिक जाम से भरा रहता है. खारेगांव टोल नाका से वडापे तक आठ-लेन सड़क पर सड़क चौड़ीकरण कार्य और ट्रैफिक पुलिस की योजना की कमी का खामियाजा भारी ट्रैफिक जाम से उठाना पड़ता है. शनिवार को भी वडापे से खारीगांव खाड़ी पुल तक करीब आठ से दस किलोमीटर तक मुंबई की ओर जाने वाली सड़क पर वाहनों की कतारें लगी रहीं. इसके चलते कई यात्री इस जाम में फंसे रहे.

भिवंडी ठाणे बायपास रोड पर हमेशा जाम की स्थिति रहने से इस क्षेत्र के ग्रामीण परेशान हैं. इस जाम से निजात दिलाने के लिए सांसद सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा खुद सड़क पर उतर आये हैं.    वे ट्रैफिक पुलिस के साथ ट्रैफिक समस्या को सुलझाने की कोशिश करते नजर आए. 

‘धीमे काम के लिए ठेकेदार भी जिम्मेदार’
सांसद सुरेश म्हात्रे उर्फ बाल्या मामा ने कहा सड़क पर धीमी गति से काम करने वाले ठेकेदार  जिम्मेदार हैं. अब समय आ गया है कि नागरिक इन ठेकेदारों को बाहर करें. सांसद ने चेतावनी दी है कि वे जल्द ही इन ठेकेदारों को बुलाएंगे और उनसे जवाब मांगेंगे. उन्होंने कहा नासिक मुंबई हाईवे पर गड्ढों की समस्या का हर साल सामना करना पड़ता है. गड्ढों की समस्या को लेकर हर साल बैठकें होती है, फिर अस्थायी सुधार किया जाता है और दोबारा वहीं स्थिति हो जाती है. 

बाल्या मामा ने कहा कि मानसून के दौरान, राजनीतिक नेता ट्रेन और हवाई जहाज से यात्रा करते हैं, विपक्षी दल आंदोलन करते हैं. सत्तारूढ़ दल सरकार के रुख का समर्थन करता है और दूसरे ओर लोग अपनी जान जोखिम में डालकर यहां से यात्रा करते हैं. यह स्थिति हर साल बनी रहती है. जब विभिन्न संगठनों ने आंदोलन की चेतावनी दी तो सरकार जागी और सत्र शुरू हुआ. वहीं उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सड़क ठीक करने का आदेश दिया और कहा कि 10 दिन के अंदर काम नहीं हुआ तो कार्रवाई होगी. लेकिन उप मुख्यमंत्री की चेतावनी के बाद भी काम की शुरुआत नहीं हुई है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.