Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Maharashtra News: उरण रेलवे स्टेशन पर प्रेमी ने की महिला की हत्या, अब पुलिस ने कर्नाटक से दबोचा

Maharashtra Murder Case: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में बीते दिनों एक महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मामले की जांच के बाद खुलासा किया कि उसकी मौत चाकू घोंपने से हुई है.


Maharashtra News Today: महाराष्ट्र के नवी मुंबई के उरण रेलवे स्टेशन के पास दो दिन पहले एक 20 वर्षीय महिला का शव मिला, इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया था. इसी क्रम में पुलिस ने कथित हत्या के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, आरोपी कर्नाटक का रहने वाला है.  

इस घटना की जानकारी देते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हत्यारोपी दाऊद शेख को पड़ोसी राज्य कर्नाटक के गुलबर्ग जिले के शाहपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में मृतका के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत साल 2019 में मुकदमा दर्ज किया था. 

घटना वाले दिन आरोपी से हुई थी नोंक झोंक
मीडिया से बात करते हुए एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) दीपक सकोरे ने कहा कि पीड़िता और आरोपी दाऊद शेख एक दूसरे को जानते थे. उन्होंने बताया कि मृतका और आरोपी ने घटना वाले दिन एक दूसरे से मुलाकात की थी. इस दौरान उन दोनों में तीखी नोंकझोंक हुई थी, शायद इसी वजह से आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. 

‘पीड़ित पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट’
एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) दीपक सकोरे के मुताबिक, इस मामले में जांच जारी है, लेकिन आरोपी ने इस वारदात को किस नियत से अंजाम दिया था, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि मृतका के माता-पिता ने 25 जुलाई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और बीते शनिवार को सुबह के करीब दो बजे महिला का शव मिला. 

इस वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतका बेलापुर में काम करती थी, जहां उसने आधे दिन की छुट्टी ली थी. पुलिस न मामले में भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 के तहत अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था, घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 8 टीमों को गठित किया गया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही. 

आरोपी ने कुबूला जुर्म
एडिशनल पुलिस कमिश्नर (क्राइम) दीपक सकोरे ने बतायाकि आटोप्सी रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो गया है कि पीड़िता की मौत चाकू घोंपने से हुई है. उन्होंने बताया कि आरोपी पहले उरण में रहता था, लेकिन मृतका के पिता के जरिये उसके खिलाफ 2019 में पॉक्सो का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद वह कर्नाटक भाग गया. 

कर्नाटक में आरोपी ड्राइविंग करता था और वहां भी पीड़िता उसके कांटैक्ट में थी. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतका मोबाइल बरामद नहीं हुआ है, उसको ढूंढने की कोशिश की जा रही है. आरोपी दाऊद शेख ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, पुलिस उसे नवी मुंबई लाने में जुटी है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.