Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2025: केएल राहुल की इस पुरानी टीम में होगी वापसी, छोड़ देंगे लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ? सामने आई रिपोर्ट

KL Rahul: केएल राहुल पिछले तीन सालों से लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा हैं. अब सामने आई रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि राहुल लखनऊ का साथ छोड़ सकते हैं.

KL Rahul IPL 2025: केएल राहुल (KL Rahul) को 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने खरीदा था. राहुल ने 2024 आईपीएल तक लखनऊ की कमान संभाली. राहुल की कप्तानी में टीम दो बार प्लेऑफ में पहुंची और एक बार ग्रुप स्टेज से ही बाहर हुई. 2024 के आईपीएल में लखनऊ की तरफ से खराब प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसके बाद कप्तान राहुल पर काफी सवाल उठे थे. अब सामने आई रिपोर्ट में बताया गया आईपीएल 2025 में राहुल अपनी पुरानी फ्रेंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) में वापस आ सकते हैं. 

बता दें कि 2025 में मेगा ऑक्शन होना है, जिसमें कई स्टार खिलाड़ी अपनी-अपनी पुरानी फ्रेंचाइज़ी से अलग हो सकते हैं. इस लिस्ट में केएल राहुल का भी एक नाम हो सकता है. 2024 के आईपीएल में केएल राहुल और लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका के बीच एक मैच के दौरान बातचीत भी देखने को मिली थी, जिसे सही नहीं बताया गया था. हालांकि दोनों ही ने अपनी इस बातचीत को साधारण बताया था. इसके बाद से ही राहुल के लखनऊ से अलग होने की अटकलें तेज़ हो गई थीं.

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट में बताया गया कि लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका के साथ राहुल के रिश्ते काफी खराब हो गए हैं. ऐसे में राहुल के लखनऊ के अलग होने की खबरें तेज़ हो गई हैं. हालांकि अभी इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

दोबारा आरसीबी में हो सकते हैं शामिल

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी दावा किया जा रहा है कि राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स से निकलने के बाद 2025 के आईपीएल में अपनी पुरानी फ्रेंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आरसीबी नए कप्तानी की तलाश में है, जिसके लिए राहुल को अच्छे उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है. आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस 40 साल के हो चुके हैं. ऐसे में टीम उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें रिलीज़ कर सकती है. केएल राहुल ने 2013 में अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2013 में आरसीबी से ही थी. राहुल 2016 तक आरसीबी के साथ रहे थे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.