Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Janhvi Kapoor Health Update: जाह्नवी कपूर को 4 दिन बाद मिली हॉस्पिटल से छुट्टी, जानें अब कैसी है तबीयत

Janhvi Kapoor Health Update: जाह्नवी कपूर को फूड पॉइजनिंग हो गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. अब जाह्नवी की तबीयत ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है.


Janhvi Kapoor Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को फूड पॉइजनिंग हो गई थी जिसके बाद उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. एक्ट्रेस के परिवार के एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज से जाह्नवी के अस्पताल में होने की पुष्टि की था. सूत्र ने बताया था कि एक्ट्रेस चेन्नई गई हुईं थीं और वहां से लौटते वक्त उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ खा लिया था. ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें बुधवार को हॉस्पिटल में एटमिट कराना पड़ा. हालांकि अब जाह्नवी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं एक्ट्रेस
जाह्ववी कपूर को हॉस्पिटल में चार दिन बिताने के बाद 20 जुलाई को डिस्चार्ज कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके पिता बोनी कपूर ने दी है. जूम से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा- ‘उन्हें आज (20 जुलाई को) सुबह छुट्टी दे दी गई है. वो अब काफी बेहतर हैं.’

अंबानी वेडिंग में रहा जाह्नवी का जलवा
बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर को अनंत अंबानी की शादी के हर फंक्शन में शिरकत करते देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस के लुक्स काफी चर्चा में रहे. शादी से उनके कई वीडियोज भी सामने आए जिसमें वे ‘होंठ रसीले’, ‘बोले चूड़ियां’ और कई दूसरे गानों पर डांस करती नजर आईं.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट पर जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई दी थीं. फिल्म में राजकुमार राव संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अब वे अपनी अगली फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में हैं उनकी फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास जूनियर एनटीआर की ‘देवारा-पार्ट वन’ और राम चरण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी पाइपालइन में हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.