Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड आया सामने, ये है शादी की डेट और जगह

Anant Ambani and Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड सामने आ गया है. आने वाले समय में इस तारीख और जगह पर अनंत-राधिका शादी के बंधन में बंधेंगे.

Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding: देश के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लंबे वक्त से दोनों की शादी की तैयारियां चल रही है. अब दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट मुंबई के BKC में स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

इस तारीख को लेंगे सात फेरे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस भव्य शादी को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहे हैं और अब शादी के कार्ड से साफ है कि यह शादी हिंदू रीति-रिवाजों से की जाएगी. मुख्य कार्यक्रम यानी शुभ विवाह का आयोजन शुक्रवार 12 जुलाई, 2024 को होगा. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम रखा जाएगा. वहीं 14 जुलाई 2024 को मंगल उत्सव यानी वेडिंग रिसेप्शन आयोजित होने वाला है. इस शानदार शादी में देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं.

जानें तीन दिन के फंक्शन की डिटेल्स
12 जुलाई को मुख्य कार्यक्रम यानी शुभ विवाह का आयोजन होगा. यह शादी के BKC के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी. इसके लिए मेहमानों के ट्रेडिशनल भारतीय ड्रेस कोड फॉलो करने को कहा गया है. इसके बाद शनिवार 13 जुलाई को वर-वधु को आर्शीवाद देने का कार्यक्रम रखा जाएगा. इसका ड्रेस कोड भी एथनिक ही रखा गया है. 14 जुलाई, रविवार को वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा जिसमें भी मेहमानों को एथनिक ड्रेस कोड फॉलो करने का आग्रह किया गया है.

मेहमानों को मिल गया न्योता
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस भव्य शादी का न्योता मेहमानों को बांटा जा चुका है. इसमें बिजनेस, राजनीति और बॉलीवुड समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हो सकती हैं. सभी मेहमानों को ट्रेडिशनल लाल और गोल्डन रंग का कार्ड मिल चुका है.

क्रूज पर हो रहा दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन
अनंत-राधिका की शादी से पहले दो प्री-वेडिंग फंक्शन का भी आयोजन किया गया है. अनंत और राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली से फ्रांस के बीच समंदर में लग्जरी क्रूज पर आयोजित किया जा रहा है. यह कार्यक्रम 29 मई से शुरू हो चुका है और कुल चार दिन तक चलेगा. इस फंक्शन में देश और दुनिया की 800 जानी मानी हस्तियों को न्योता दिया गया है. इसमें कार्यक्रम में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, सलमान खान, रितेश देशमुख, रश्मिका मंदाना आदि जैसे कई फिल्म स्टार्स शामिल हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्री-वेडिंग फंक्शन में ग्लोबल पॉप स्टार शकीरा भी परफॉर्म कर सकती हैं.

मार्च में जामनगर में दोनों का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन किया गया था. इसमें मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप आदि शामिल हुए थे. इसमें रिहाना ने भी अपने शानदार परफॉरमेंस से सबका दिल जीत लिया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.