Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Arvind Kejriwal: AAP नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में BJP के खिलाफ प्रदर्शन, सीएम केजरीवाल बोले- ‘पीएम ने AAP को…’

Arvind Kejriwal News: सीएम अरविंद केजरीवाल एक के बाद एक आप नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में बीजेपी मुख्यालय की ओर रवाना हुए. दिल्ली पुलिस उनको और पार्टी के समर्थकों को वहां जाने से रास्ते में रोका.

Arvind Kejriwal News Today:  आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक के बाद एक जेल में डालने के विरोध में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, “मिशन झाड़ू के तहत आप नेताओं पर एक्शन हो रहा है. बीजेपी आपरेशन झाड़ू चला रही है. जो कुछ करवा रहे हैं वो पीएम नरेंद्र मोदी करवा रहे हैं. चुनाव के बाद हमारे बैंक अकाउंट सीज किए जाएंगे. प्रधानमंत्री ने आम आदमी को खत्म करने का इरादा बनाया.”

अरविंद केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम आज यहां क्यों इकठ्ठा हुए, वो बताता हूं. प्रधानमंत्री जी ने आम आदमी पार्टी को क्रश करने का प्लान बनाया है. इन्होंने आपरेशन झाड़ू बनाया है. हमारे-उनके कॉमन जानने वालों ने हमको बताया कि PM से जब मिले तो उन्होंने छूटते ही AAP की बात कही. प्रधानमंत्री जी ने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले बहुत तेजी से बढ़ रही है.

‘बीजेपी की सबसे बड़ी चुनौती आप’

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कई राज्यों में आम आदमी पार्टी बीजेपी के लिए चुनौती बन सकती है, इसलिए प्रधानमंत्री जी का मानना और कहना है कि इस पार्टी को तुरंत खत्म करना चाहिए.

‘AAP के बैंक एकाउंट सीज किए जाएंगे’

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि ऑपरेशन झाड़ू के तहत आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा और किया जा रहा है. बैंक एकाउंट सीज किए जाएंगे. ED ने कहा है कि चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी के बैंक खाता सीज होंगे. पार्टी दफ्तर खाली कराया जाएगा. उनको लगता है, वे लोग इस तरह से आम आदमी पार्टी को खत्म कर देंगे. मैं कहना चाहता हूं, 140 करोड़ लोगों के सपने की पार्टी है. 75 साल में देश के लोगों ने ऐसे काम नहीं देखे थे जो हमने किया. सरकार इतनी ईमानदारी से भी चल सकती है. देश में हमारी पार्टी की विचारधारा तेजी से फैल रही है.

क्या है पूरा मामला?

स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में दिल्ली के सीएम के पूर्व निजी सचिव विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया था. पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को आम आदमी पार्टी की ओर से प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे. वह आप नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी की नेताओं को गिरफ्तार कराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेल का खेल खेल रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी को चुनौती दी है कि इसके वो खुद और आप के नेता व कार्यकर्ता बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे. अगर उनमें हिम्मत है तो पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करवाएं.

अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो संदेश में कहा था कि बीजेपी वाले आप नेताओं को एक के बाद एक गिरफ्तार कराकर जेल में डाल रहे हैं. उन्होंने सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को दिल्ली आबकारी मामले में गिरफ्तार किया. उसके बाद मुझे ईडी से गिरफ्तार कराकर तिहाड़ जेल भेजा. अब, उन्होंने मेरे पूर्व पीए विभव कुमार को जेल भेजा है. आने वाले दिनों में वो राघव चड्ढा, आतिशी और सौरभ भारद्वाज को जेल में डालेंगे.

‘पीएम खेल रहे हैं जेल का खेल’

उन्होंने बीजेपी से पूछा है, ‘क्या ये सब इसलिए हो रहा है कि उन्होंने दिल्ली वालों को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाएं दी. लोगों को फ्री में बिजली और पेयजल की सुविधाएं दी. इन सुविधाओं को मुहैया कराने में बीजेपी और कांग्रेस वाले विफल रहे थे. इसलिए, मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि वो जेल का खेल खेल रहे हैं.’

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.