Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

Swati Maliwal: ‘केजरीवाल के साथ घूम रहा मारपीट करने वाला PA विभव कुमार’, स्वाति मालीवाल केस को लेकर BJP ने लगाया आरोप

BJP on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास स्वाति मालीवाल के साथ हुई ‘मारपीट’ और ‘दुर्व्यवहार’ की बात स्वीकार कर चुकी है.

Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर हुई ‘मारपीट’ का मुद्दा गरमाता जा रहा है. बीजेपी ने गुरुवार (16 मई) को बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मालीवाल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ करने वाला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पीए विभव कुमार उनके साथ ही घूम रहा है. बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभव कुमार केजरीवाल के साथ दिखा है.

गौरव भाटिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आवास गुंडागर्दी का घर बन चुका है. जेल सीएम पहले बेल सीएम बने और अब 4 जून को फेल सीएम बन जाएंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जब लखनऊ में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की तो उस वक्त उन्होंने स्वाति मालिवाल को लेकर एक शब्द भी नहीं बोला. वहां पर अखिलेश भी बैठे थे, उन्हें भी महिला सम्मान की कोई चिंता नहीं है.

केजरीवाल के साथ लखनऊ में विभव कुमार: बीजेपी

बीजेपी नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पीएम पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्हें खुद भी अपने पीएम विभव कुमार पर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए. दिल्ली सीएम ने स्पष्ट कर दिया है कि उनके पास महिला सम्मान के लिए कोई जगह नहीं है. भाटिया ने कहा कि मारपीट का आरोपी विभव कुमार अरविंद केजरीवाल के साथ समाजवादी पार्टी के ऑफिस में दिख रहा है. गुरुवार सुबह केजरीवाल के लखनऊ पहुंचने की तस्वीरों में विभव कुमार को उनके साथ देखा गया है. 

आप ने स्वीकारी मालीवाल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ की बात

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार (14 मई) को सीएम हाउस में स्वाति मालीवाल के साथ हुए ‘दुर्व्यवहार’ को स्वीकार किया था. उन्होंने कहा था, “कल (सोमवार) को मालीवाल दिल्ली के मुख्यंमत्री के घर पर उनसे मिलने गई थीं. जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मुलाकात के लिए इंतजार कर रही थीं. उस समय विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. ये अत्यंत निंदनीय घटना है. केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और वह कड़ी कार्रवाई करेंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.