Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections 2024: ‘राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट सकती है कांग्रेस’, पीएम मोदी ने I.N.D.I.A गठबंधन पर किया हमला

Elections 2024: PM मोदी ने कांग्रेस के नेता पाकिस्तान प्यार दिखा एक खास समुदाय के वोट बैंक को मजूबत करना चाहते हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि आपको तय करना है भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज चलेगा.

PM Narendra Modi in Khargon: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान में वोट डालने के बाद मंगलवार (7 मई 2024) को पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात से सीधे मध्य प्रदेश पहुंचे. यहां के खरगोन जिले में उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर के सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट सकती है. ऐसी साजिश चल रही है. कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार हर एक चरण में दिखाता है. कांग्रेस के नेता पाकिस्तान प्यार दिखाकर एक खास समुदाय के वोट बैंक को मजूबत करना चाहते हैं.

‘आप तय करें, वोट जिहाद चलेगा या राम राज चलेगा’

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के एक नेता की बेर्शमी दिखिए… बोलते है कि मुंबई हमले में पाकिस्तान का हाथ नहीं था. कांग्रेस के शहजादे से हम पूछना चाहते हैं कि तुम्हारे सहयोगी ये क्या बोल रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि आपको तय करना है भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज चलेगा.

पीएम ने कहा- कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आरक्षण पर

पीएम मोदी यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नजर आपकी कमाई और आपके आरक्षण पर है. कर्नाटका में कांग्रेस ने ओबीसी को मुसलमान बना दिया है. इंडिया गठबंधन वाले अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. इंडिया गठबंधन वालों के लिए कहावत है.. “अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता..”

‘कांग्रेस के इरादे भयानक और साजिश खतरनाक है’

पीएम ने कहा, “पाकिस्तान में आतंकी जिहाद की घमकी दे रहे है, जबकि कांग्रेस के लोगों ने घोषणा कर दी है मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो. एक खास समुदाय को वोट जिहाद करने के लिए बोला जा रहा है. कांग्रेस के इरादे भयानक और साजिश खतरनाक है. आपके एक वोट ने भ्रष्टाचार करने वालों को जेल भिजवाया. अभी तो ट्रेलर है, अभी बुहत कुछ करना बाकी है.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.