Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की’, कोटा में कांग्रेस पर जमकर बरसे CM भजनलाल शर्मा

Kota Lok Sabha Elections 2024: कोटा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश में आज भी ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को तोड़ना चाहती हैं. यह शक्तियां चुनाव के समय जाति आधारित राजनीति करती हैं.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) और उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी (Diya Kumari) ने कोटा-बूंदी सीट से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला (OM Birla) के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की है. कोटा में जो लोग वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह कर रहे हैं, जनता उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी.

दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल मुस्लिम समुदाय से बीजेपी को हराने के लिए 100 प्रतिशत की बात कह रहे हैं. इसी कार्यक्रम में मोदी मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए थे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इसके बाद सीएम भजनलाल ने भी इस बात को अपने संबोधन में शामिल करते हुए ऐसे लोगों को मूंह तोड़ जवाब देने की बात कही है.

‘कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की’
बोरखेड़ा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि ‘देश में आज भी ऐसी शक्तियां हैं, जो भारत को तोड़ना चाहती हैं. यह शक्तियां चुनाव के समय जाति आधारित राजनीति करती हैं. कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है. आप इनके पिछले विधानसभा और लोकसभा के घोषणा पत्र देख लीजिए, एक भी वादा पूरा नहीं हुआ.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘युवाओं को 3500 को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला, किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, बिजली के दाम छह बार बढ़ाए गए. वहीं दूसरी ओर भाजपा जो बोलती है, वह करके दिखाती है. आज देश में करोड़ों शौचालय बने, करोड़ों बहनों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन मिले, जनधन खाते खुले भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना और जल्द तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा.’

ओम बिरला ने क्या कहा?
बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि ‘कांग्रेस सनातन को समाप्त करने की बात करती है. कांग्रेस उनके साथ खड़ी होती है, जो सनातन धर्म को अपमानित करते हैं. कांग्रेस के लोग तो घंटाघर में वर्ग विशेष से 100 प्रतिशत मतदान की गुजारिश करते हैं. हम तो पूरे कोटा-बूंदी की जनता से 100 प्रतिशत वोटिंग का आग्रह करते हैं. कांग्रेस के राज में बीजेपी के विधायकों के क्षेत्रों के साथ भेदभाव किया गया, लेकिन तब भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनता की सेवा की. अब बीजेपी की सरकार है सभी क्षेत्रों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा.’

वहीं डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सीमाओं को सुरक्षित करते हुए युवाओं का भविष्य संवारने और महिलाओं की सुरक्षा पर काम किया है. कोटा की जनता भाग्यशाली है कि उन्हें ओम बिरला जैसा जनप्रतिनिधि मिला है, जिसकी कार्यशैली सेवा की रही है. अब हमें 26 अप्रैल को अधिक से अधिक लोगों को मतदान केंद्रों पर लाकर बीजेपी के पक्ष में वोट करवाना है.

सम्मेलन के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि लाडपुरा की 21 कॉलोनियों में विकास काम नहीं होने की जानकारी है. कांग्रेस नहीं चाहती थी कि यहां काम हो, इसलिए वहां स्टे लगवा दिया. हम इन 21 कॉलोनियों सहित लाडपुरा क्षेत्र की सभी कॉलोनियों में सड़क, पानी सहित सभी सुविधाएं मुहैया करवाएंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.