Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election 2024: ‘फिल्म की शूटिंग पर निकले रिजेक्ट हुए दो शहजादे’, PM मोदी ने अमरोहा से राहुल-अखिलेश पर साधा निशाना

PM Modi Amroha Rally: पीएम मोदी ने कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. सीएम योगी की सरकार शहर में स्टेडियम बनवा रही है.

PM Modi in UP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. पीएम मोदी ने शुक्रवार (19 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी गांव, गरीब के लिए बड़े विजन के साथ आगे बढ़ रही है. वहीं, इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगी हुई है. पीएम ने सरकार के जरिए किए गए कामों की भी जानकारी दी.

अमरोहा में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज पहले चरण का मतदान हो रहा है. ये लोकतंत्र के सबसे बड़े उत्सव का बहुत बड़ा दिन है. मेरा सभी मतदाताओं से अनुरोध है कि संविधान से मिले इस अधिकार का उपयोग जरूर करें. मैं अपने युवाओं से आग्रह करूंगा, जो पहली बार वोट डालने जा रहे हैं कि वे ऐसा मौका जाने न दें. उन्होंने कहा कि अमरोहा की एक ही थाप है – कमल छाप और अमरोहा का एक ही स्वर है – फिर एक बार मोदी सरकार.

अमरोहा में बन रहा स्टेडियम: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि अमरोहा केवल ढोलक ही नहीं, देश का डंका भी बजाता है. क्रिकेट वर्ल्ड कप में भाई मोहम्मद शामी ने जो कमाल किया, वो पूरी दुनिया ने देखा है. उन्होंने कहा कि खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए केंद्र सरकार ने उन्हें अर्जुन अवार्ड दिया है और योगी जी की सरकार यहां के युवाओं के लिए स्टेडियम भी बनवा रही है.

इंडिया गठबंधन लोगों को पिछड़ा बनाने में लगा: पीएम मोदी

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है. इस चुनाव में आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला है. विपक्ष पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी गांव, गरीब के लिए बड़े विजन और बड़े लक्ष्यों के साथ आगे बढ़ रही है, लेकिन इंडिया गठबंधन के लोगों की सारी शक्ति गांव, देहात को पिछड़ा बनाने में लगती है. इस मानसिकता का सबसे बड़ा नुकसान अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश जैसे क्षेत्रों को उठाना पड़ा है.

सरकार के 10 साल का काम सिर्फ ट्रेलर

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार देश में टेक्सटाइल इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टेक्सटाइल पार्क बना रही है. इसका लाभ भी अमरोहा के गारमेंट उद्योग को मिलेगा. इससे ज्यादा से ज्यादा रोजगार पैदा होंगे. पीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना और मुद्रा योजना का लाभ भी यहां के साथियों को हो रहा है. मोदी सरकार के पिछले 10 वर्षों में जो हुआ है, वो तो अभी केवल एक ट्रेलर है. अभी तो हमे यूपी और देश को बहुत आगे लेकर जाना है.

कांग्रेस-सपा-बसपा सरकारों में नहीं हुई किसानों की सुनवाई

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए पीएम ने कहा कि हमारे देश में पहले की सरकारें सामाजिक न्याय के नाम पर एससी/एसटी और ओबीसी को सिर्फ धोखा ही देती रही हैं. अमरोहा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश का ये क्षेत्र अपने मेहनती किसानों के लिए भी जाना जाता है. कांग्रेस, सपा, बसपा सरकारों में यहां किसानों की समस्याओं को न सुना जाता था, न देखा जाता था और न ही उनकी परवाह की जाती थी, लेकिन बीजेपी सरकार किसानों की समस्याओं को कम करने के लिए दिनरात काम कर रही है.

दो शहजादों की जोड़ी फिल्मों की शूटिंग पर निकली: पीएम मोदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए हाथ मिलाया है. पीएम ने इसे लेकर कहा कि यूपी में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसका पहले ही रिजेक्शन हो चुका है. हर बार ये लोग परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर यूपी की जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि अपने इस अभियान में ये लोग हमारी आस्था पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, उन्हें तो भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है.

इंडिया गठबंधन को सनातन से नफरत: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया. ये लोग आए दिन राम मंदिर और सनातन आस्था को गालियां दे रहे हैं. अभी रामनवमी पर प्रभु रामलला का भव्य सूर्य तिलक हुआ है. आज जब पूरा देश राममय है, तब समाजवादी पार्टी के लोग रामभक्ति करने वालों को सार्वजनिक रूप से पाखंडी कहते हैं.

प्रधानंमत्री ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन वाले सनातन से घृणा करते हैं. अभी मैं द्वारका गया और समुद्र में नीचे जाकर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा की. लेकिन कांग्रेस के शहजादे कहते हैं कि समुद्र के नीचे पूजा करने योग्य कुछ है ही नहीं. हमारी हजारों वर्ष की आस्था और भक्ति को ये लोग सिर्फ वोटबैंक के लिए खारिज कर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.