Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

सिर्फ की है एक फिल्म और पॉपुलैरिटी में जाह्नवी-अनन्या को मात देती है 22 साल की ये हसीना, प्राइवेट जेट की है मालकिन

Avneet Kaur: इस एक्ट्रेस ने 8 साल की उम्र में करियर शुरू कर दिया था. अपने अब तक के करियर में इस हसीना ने सिर्फ एक बॉलीवुड फिल्म की है लेकिन ये अनन्या- जाह्नवी से भी ज्यादा फेमस है.

हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं कभी टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही अवनीत कौर हैं.

8 साल की उम्र में जब लड़कियां गुड़ियो से खेलती हैं उस उम्र में अवनीत ने अपना करियर शुरू कर दिया था. उन्होंने 2010 में शो डांस लिटिल मास्टर्स में भाग लिया और इस शो से वे काफी फेमस हो गई थीं.

इसके बाद उन्होंने साल 2012 में टीवी पर ‘मेरी मां’ सीरियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इसके बाद वे ‘चंद्रनंदिनी’, ‘हमारी सिस्टर दीदी’, ‘अलादीन-नाम तो सुना होगा’ जैसे कई शो में दिखाई दी हैं.

टीवी पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अवनीत ने ‘मर्दानी’ में रानी मुखर्जी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया, हालांकि, लीड एक्ट्रेस के तौर पर उनकी शुरुआत 2023 में कंगना रनौत के प्रोडक्शन की फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से हुई. इस फिल्म में अवनीत को अपने से दोगुने उम्र के अभिनेता को किस और रोमांस करते देखा गया था, जिससे नेटिज़न्स नाराज हो गए थे और इस पर काफी विवाद भी खड़ा हो गया था.

अवनीत का करियर बेशक छोटा रहा है, फिर भी उन्हें जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और काजोल जैसी बॉलीवुड की ए-लिस्टर्स से ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल है.

अवनीत कौर के इंस्टाग्राम पर 32.3 मिलियन फॉलोअर्स की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. जबकि करीना की 12.9 मिलियन, काजोल 16 मिलियन, कंगना रनौत 9.7 मिलियन और यहां तक कि जाह्नवी कपूर जैसी यंग एक्ट्रेस भी इस मामले में अवनीत से पीछे हैं. जाह्नवी के इंस्टा पर 24.1 मिलियन और अनन्या पांडे के 24.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

मुंबई में एक आलीशान घर और शानदार कार कलेक्शन के अलावा, अवनीक की 41 करोड़ रुपये की नेट वर्थ हैं.

अवनीत के पास एक प्राइवेट जेट भी है. बॉलीवुड में अजय देवगन, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे कुछ ही सितारों के पास प्राइवेट जेट है और अब यह 22 साल की एक्ट्रेस भी इन बड़े नामों में शामिल हो गई है. अभिनेत्री ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर सफेद ट्रैकसूट में अपने निजी जेट के साथ तस्वीरें शेयर की थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अवनीत कौर जल्द ही सनी सिंह के साथ फिल्म ‘लव की अरेंज मैरिज’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन इशरत खान ने किया है.

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए अवनीत ने हाल ही में कहा, “फैमिली कॉमेडी एक ऐसी शैली है जिसका मैंने भरपूर आनंद लिया है और एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलना जिसका हर कोई आनंद उठाएगा, रोमांचक है. सुप्रिया मैडम के साथ काम करना , अन्नू सर और राजपाल सर मेरे लिए सीखने का अनुभव होंगे और मैं आपको हंसाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.