Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election: छिंदवाड़ा में सीएम के दो दिवसीय दौर से गरमाई सियासत, कांग्रेस बोली- ‘नहीं पड़ेगा कोई असर’

MP Lok Sabha Elections: चौरई से शाहपुरा हेलीपैड पर 1 अप्रैल की शाम CM का आगमन होगा. इसके बाद छिंदवाड़ा में रात्रि विश्राम करेंगे. एक अप्रैल के बाद में 2 अप्रैल को भी छिंदवाड़ा में ही बैठक करेंगे.

मध्य प्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव 1 अप्रैल को भोपाल से छिंदवाड़ा जा रहे हैं. वह छिंदवाड़ा के दमुआ हेलीपैड पर उतरेंगे. इसके बाद स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. दोपहर में दमुआ से जुन्नारदेव के लिए रवाना होंगे. जुन्नारदेव से चंदामेटा जाएंगे, वहां पर स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के साथ-साथ परासिया तक रोड शो भी करेंगे. 1 अप्रैल को परासिया से चौरई हेलीपैड पर आकर छिंदवाड़ा के लिए रवाना हो जाएंगे.

छिंदवाड़ा के सभी विधानसभा पर सीएम का होगा दौरा
चौरई से शाहपुरा हेलीपैड पर 1 अप्रैल की शाम मुख्यमंत्री का आगमन होगा. इसके बाद छिंदवाड़ा में रात्रि विश्राम करेंगे. एक अप्रैल के बाद में 2 अप्रैल को भी छिंदवाड़ा में ही सभी समाज के प्रबुद्धजनों से बैठक करेंगे. इसके बाद छिंदवाड़ा से रवाना होंगे. अभी उनके तय कार्यक्रम यह भी बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा को वे चुनाव के पहले और भी वक्त दे सकते हैं. इस तरह मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव छिंदवाड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों पर नजर दौड़ाएंगे.

‘छिंदवाड़ा की जनता रचेगी इतिहास ‘
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के छिंदवाड़ा दौरे को लेकर कांग्रेस भी टकटकी लगाकर देख रही है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता के के मिश्रा के मुताबिक छिंदवाड़ा की जनता अच्छी तरह जानती है कि उसे लोकसभा में किसे चुनना है ? इससे पहले भी कई बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बड़े-बड़े दावे कर चुकी है, मगर परिणाम में सभी दावों की पोल खोल दी. इस बार भी छिंदवाड़ा की जनता इतिहास रचेगी. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के दौरे से कोई असर नहीं पड़ने वाला है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.