Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री वेडिंग फंक्शन होंगे ग्रैंड, दिलजीत दोसांझ और इंटरनेशनल सेंसेशन Rihanna करेंगे परफॉर्म?

Anant-Radhika: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इनके फंक्शन में कईं बड़े सेलेब्स द्वारा परफॉर्म करने की खबरें आ रही हैं.
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding Festivals: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट संग शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है. फाइनली ये मोस्ट अवेटेड वेडिंग मार्च 2024 में होने वाली है. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च, 2024 को शुरू हो जाएंगें और 8 मार्च, 2024 तक जारी रहेंगे. हालांकि कपल की वेडिंग डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी नहीं हुई है, लेकिन अटकलें शुरू हो चुकी हैं कि प्री-वेडिंग समारोह में कौन सी हस्तियां मंच पर जलवा बिखेरेंगी.

रूमर्स है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर संगीत अनंत-राधिका के संगीत फंक्शन में परफॉर्म करेंगे. वहीं अब खबरे आ रही है कि हॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन रिहाना और पंजाब के दिल की धड़कन, दिलजीत दोसांझ भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस देंगे.

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे रिहाना, दिलजीत दोसांझ?
बॉलीवुड शादी.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंबानी और मर्चेंट परिवार ने कथित तौर पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए हॉलीवुड सेंसेशन रिहाना से कॉन्टेक्ट किया है. इसके अलावा, अपने बेहतरीन पंजाबी गानों के लिए फेमस सिंगर दिलजीत दोसांझ भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में अपनी आवाज का जादू बिखेर सकते हैं. हालांकि अभी तक दिलजीत दोसांझ या रिहाना की टीम या बिजनेस टाइकून फैमिली की ओर से इस बारे में कुछ भी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया गया है.

अनंत और राधिका बचपन के दोस्त बताए जाते हैं
बता दें कि अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट, एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं. वह अपने शास्त्रीय नृत्य कौशल के लिए फेमस हैं, उन्होंने श्री निभा आर्ट्स में गुरु भावना ठाकर के तहत भरतनाट्यम में ट्रेनिंग ली है. वहीं अनंत अंबानी लगभग 40 बिलियन डॉलर की अनुमानित संपत्ति के साथ अनंत अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं. वह रिलायंस रिटेल वेंचर्स के बोर्ड मेंबर हैं.बताया जाता है कि अनंत और राधिका दोनों बचपन के दोस्च हैं. उनके रिश्ते को लेकर अटकलें तब शुरू हुईं थी जब राधिका ने अपने सोशल मीडिया पर अनंत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में होंगे
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में होंगे. एक महीने पहले परिवार द्वारा जारी किए गए ऑफिशियल शादी के निमंत्रण में अपकमिंग फंक्शन की तैयारियों के हिंट दिए गए हैं. बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 19 जनवरी, 2023 को सगाई की थी. इनकी इंगेजमेंट सेरेमनी भी काफी ग्रैंड रही थी.

फिलहाल अनंत और राधिका की लैविश शादी को देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. देखना दिलचस्प होगा कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में देश और दुनिया से कौन-कौन सी बड़ी हस्तियां शामिल होती हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.