Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

एयर इंडिया की दिल्ली-शिकागो फ्लाइट में बम की धमकी! अफरा-तफरी के बाद कनाडा में हुई लैंडिंग

Air India Flight Emergency Landing in Canada: एयर इंडिया ने कहा, “हाल ही में हमें और अन्य स्थानीय एयरलाइनों को कई सुरक्षा धमकियों का सामना करना पड़ा है. हालांकि, सभी धमकियों को बाद में झूठा पाया गया.”

15 अक्टूबर 2024 को दिल्ली से शिकागो के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI127 को ऑनलाइन एक सुरक्षा खतरे की जानकारी मिलने के बाद, एहतियात के तौर पर कनाडा के इकालुइट एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया. विमान और यात्रियों की सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत फिर से जांच की जा रही है. एयर इंडिया ने बताया कि वह एयरपोर्ट पर स्थानीय एजेंसियों के साथ मिलकर यात्रियों की सहायता कर रही है, ताकि उनकी यात्रा फिर से शुरू हो सके.

एयर इंडिया का बयान

एयर इंडिया ने कहा, “हाल ही में एयर इंडिया और अन्य स्थानीय एयरलाइनों को कई सुरक्षा धमकियों का सामना करना पड़ा है. हालांकि, सभी धमकियों को बाद में झूठा पाया गया, लेकिन एक जिम्मेदार एयरलाइन ऑपरेटर के रूप में हम हर खतरे को गंभीरता से लेते हैं. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हम दिल से खेद प्रकट करते हैं.”

एयर इंडिया ने आगे कहा कि वह अधिकारियों के साथ मिलकर इस तरह की धमकियों के अपराधियों को पकड़ने में सहयोग कर रही है और उन पर कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रही है, ताकि एयरलाइन को हुए नुकसान की भरपाई की जा सके.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.