Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

पश्चिम बंगाल की घटना को लेकर आगरा में प्रदर्शन, हड़ताल पर गए डॉक्टर, ये सेवाएं बंद

Agra News: कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ रेप और हत्या मामले को लेकर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर्स ने इंसाफ की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की और धरना भी दिया. साथ ही सीबीआई जांच की मांग की.


Agra On Kolkata Doctor Rape and Murder Case: पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी से पूरे देश में आक्रोश है. देश भर के डॉक्टर्स इंसाफ की मांग कर रहे हैं. डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के विरोध में डॉक्टर्स अब धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर्स ने इंसाफ की मांग करते हुए नारेबाजी करते हुए धरना दिया. पश्चिम बंगाल में डॉक्टर की रेप और हत्या के मामले में अब डॉक्टर्स सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल में हुई दरिंदगी का असर पूरे देश में नजर आ रहा है. आज आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज ने डॉक्टर्स ने भी प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और ऐलान किया कि जब तब इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक धरना जारी रहेगा. एसएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स ने धरना जारी रखने का ऐलान किया है. इस दौरान एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी सेवा जारी रहेगी पर ओपीडी सहित अन्य सेवाओं को ठप करने का ऐलान किया है.

डॉरक्टरों के धरना से परेशान हो सकते हैं मरीज 

डॉक्टरों का कहा है कि जब डॉक्टर्स को सुरक्षा नहीं मिलेगी और इंसाफ नहीं मिलेगा तब धरना जारी रहेगा. प्रदर्शन कर रहे एसएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स हाथो में तख्तियां लेकर नारे लगा रहे थे. तख्तियों पर लिखा हुआ है कि नो सेफ्टी नो ड्यूटी, महिला पर अपराध बंद करो. एसएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स के धरना के चलते अब इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर अन्य सेवाएं बंद रहेंगी, जिसका असर ईलाज कराने आने वाले मरीजों और उनके तीमारदारों पर नजर आएगा.

डॉक्टरों ने की सीबाआई जांच की मांग 

धरना प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर्स का कहना है कि पश्चिम बंगाल में जो घटना हुई उससे हमारा मन दुखी है. हम मरीजों का इलाज करते हैं पर आज हम मजबूर होकर सेवाएं बंद की है. हम लगातार अपनी सेवाएं देते रहना चाहते हैं पर डॉक्टर्स पर इस तरह का अपराध हो रहा है, हमे इंसाफ चाहिए और जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा धरना प्रदर्शन चलता रहेगा. केवल महिला डॉक्टर ही नहीं बल्कि किसी भी महिला के साथ ऐसा अपराध नहीं होना चाहिए. हमारी सुरक्षा कैसे होगी, हम रात में भी ड्यूटी करने जाते हैं पर अब एसी घटना के बाद हमारे परिवार वाले हमें रात में ड्यूटी करने जाने नहीं देंगे. हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.