Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2024 के लिए MI ने लॉन्च की जर्सी, लेकिन वीडियो में कप्तान हार्दिक के साथ हो गया धोखा?

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 से पहले नई जर्सी लॉन्च कर दी है. लेकिन इस जर्सी लॉन्च में शायद MI ने नए कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ धोखा कर दिया?

Mumbai Indians Jersy For IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए नई जर्सी लॉन्च कर दी है. मुंबई की टीम लंबे वक़्त से अपने कई कारनामों को लेकर चर्चाओं में है. अब उन्होंने जर्सी लॉन्च में भी कुछ अनोखी चीज़ की, जिसे देख आप भी सोचने पर मजबूर हो सकते हैं कि कहीं कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ धोखा तो नहीं हो गया.

पहले आपको बता दें कि इस बार यानी 2024 के आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या मुंबई इंडिंयस की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे. हार्दिक को मुंबई ने कैश डील में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और फिर कुछ दिन बाद एलान कर बताया कि वह टीम के नए कप्तान होंगे. अब कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या को टीम के हर काम में आगे दिखना चाहिए, लेकिन जर्सी लॉन्च में ऐसा नहीं हुआ.

दरअसल मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया के ज़रिए जर्सी लॉन्च की वीडियो शेयर की. वीडियो में सबसे पहले नई जर्सी की झलक दिखती है. फिर पूरी जर्सी रिवील होती है. इसके बाद सबसे पहले रोहित शर्मा जर्सी पहने हुए नज़र आते हैं. फिर सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और जसप्रीत बुमराह समेत कई खिलाड़ी दिखाई देते हैं. इस तरह हार्दिक पांड्या करीब 8वें नंबर पर जर्सी पहने हुए नज़र आते हैं.

लेकिन बतौर कप्तान तो हार्दिक पांड्या को वीडियो में सबसे पहले नज़र आना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, बल्कि नंबर वन पर तो पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को दिखाया गया. हालांकि इसके पीछे मुंबई की क्या सोच थी, इस बारे में तो कुछ नहीं बताया जा सकता. लेकिन अक्सर ऐसी वीडियोज में कप्तान सबसे पहले दिखाई देता है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.