Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Fire: आज दिल्ली अग्निकांड पीड़ितों से मिलेंगे अरविंद केजरीवाल, अस्पताल पहुंचकर घायलों का भी जानेंगे हाल

Delhi Lipur Fire News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने नरेला के अलीपुर अग्निकांड (Delhi Alipur Fire ) में 11 लोगों की मौत पर गहरी संवेदना जताई.
Delhi Fire News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने नरेला के अलीपुर अग्निकांड (Delhi Alipur Fire ) में 11 लोगों की मौत पर गहरी संवेदना जताई है. वह शुक्रवार की सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर मृतकों के परिजनों से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे. उसके बाद घायलों से मिलने के लिए अस्पताल भी जाएंगे.

बता दें कि दिल्ली के अलीपुर में पेंट और केमिकल गोदामों में आग लगने से अभी तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है. चार घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. इस घटना की दिल्ली फायर सेवा विभाग अलग टीम बनाकर इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं. घटनास्थल पर फायर विभाग की ओर से तलाशी अभियान जारी है. ​दिल्ली फायर विभाग के अधिकारी अतुल गर्ग ने दो के फंसे होने की आशंका जाहिर की है.

30 दमकल की गाड़ियों ने घंटों बाद आग पर काबू पाया

गुरुवार को नरेला के अलीपुर स्थित पेंट फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी. आग लगने से पहले विस्फोट की घटना भी हुई थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आग की घटना शाम के समय पांच बजकर 25 मिनट पर सामने आई थी. आग लगने के बाद अलीपुर इलाके में हड़कंप मच गया. आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की थी, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि लोग उस पर काबू नहीं पा सके. लोगों ने इसकी सूचना फायर विभाग को दी. फायर विभाग में मौके पर एक के बाद एक 30 दमकल की गाड़ियां भेजी.

सड़के चौड़ी न होने के कारा दमकलकर्मियों को घटनास्थल तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. घंटों मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान पेंट फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. इस घटना में अभी तक 11 लोगों को मौत हुई है. जबकि चार लोग घायल है, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.