Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Jasprit Bumrah: हैदराबाद के बाद विशाखापट्टनम में चमके जसप्रीत बुमराह, इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को बनाया शिकार

IND vs ENG 2nd Test: जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का अंग्रेज बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था. जसप्रीत बुमराह ने 15.5 ओवर में 45 रन देकर 6 अंग्रेज बल्लेबाजों को पवैलियन का रास्ता दिखाया.
Jasprit Bumrah Stats In Vizag Test: विशाखापट्टनम टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का जलवा देखने को मिला. जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का अंग्रेज बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं था. जसप्रीत बुमराह ने 15.5 ओवर में 45 रन देकर 6 अंग्रेज बल्लेबाजों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. इस तेज गेंदबाज ने ओली पोप के अलावा जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, टॉम हॉर्टली और जिम्मी एंडरसन को अपना शिकार बनाया. जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी के आगे बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम 253 रनों पर सिमट गई.

जसप्रीत बुमराह के सामने अंग्रेज बल्लेबाजों ने किया सरेंडर…

जसप्रीत बुमराह को कुलदीप यादव और अक्षर पटेल जैसे गेंदबाजों का अच्छा साथ मिला. लिहाजा, अंग्रेज बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते रहे. जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया को पहली पारी के आधार पर 143 रनों की मजबूत बढ़त मिली. भारतीय टीम ने पहली पारी में 396 रनों का स्कोर बनाया. टीम इंडिया का ओपनर यशस्वी जयसवाल ने 209 रनों की यादगार पारी खेली. भारत के 396 रनों के जवाब में इंग्लैंड टीम 253 रनों पर ऑलआउट हो गई.

अंग्रेज बल्लेबाजों के लिए बड़ी चुनौती बने जसप्रीत बुमराह…

इससे पहले हैदराबाद टेस्ट जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड की पहली पारी में 2 विकेट झटके. जबकि दूसरी पारी में 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इस तरह पहले टेस्ट में जसप्रीत बुमराह ने 6 अंग्रेज बल्लेबाजों को पवैलियन का रास्ता दिखाया. वहीं, अब विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में 6 विकेट झटके. अब तक इस तरह सीरीज में जसप्रीत बुमराह 12 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. हालांकि, हैदराबाद टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के बावजूद टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 28 रनों से हराया था. बहरहाल, भारतीय टीम विशाखापट्टनम टेस्ट जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.