Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bigg Boss 17: अरबाज-सोहेल ने ‘बिग बॉस 17’ के घर के अंदर मचाया धमाल, कपल्स का बनाया मजाक, तो तहलका को दी गाली

‘बिग बॉस 17’ का मजा दोगुना होने वाला है. रविवार का एपिसोड सलमान खान के दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने होस्ट किया है. शो का प्रोमो सामने आया है, जहां वे घरवालों को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17 Arbaaz khan Sohail Khan hosted salman khan show sunday episode new promo is out Bigg Boss 17: अरबाज-सोहेल ने 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर मचाया धमाल, कपल्स का बनाया मजाक, तो तहलका को दी गाली

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ दर्शकों का भरसूप मनोरंजन कर रहा है. इन दिनों सलमान खान का यह शो खूब चर्चा में बान हुआ है. वहीं शो का मजा दोगुना होने वाला है. सलामन खान के अलावा अब उनके दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी शो को होस्ट करेंगें. 

वहीं आज के इस एपिसोड का दो नया प्रोमो जारी हुआ है, जहां वे घरवालों को रोस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस एपिसोड का नाम ‘जस्ट चिल विद अरबाज एंड सोहेल’ है.

कपल्स के मजे लेते दिखे अरबाज और सोहेल
वहीं पहले प्रोमो में अरबाज और सोहेल घर के कपल्स के मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. सोहेल पूछते है कि यहां पर सबसे मंझा हुआ खिलाड़ी कौन है? जिसपर अरबाज कहते हैं कि मंझा नहीं पता लेकिन बंधा हुए एक खिलाड़ी है जिसका नाम नील है. फिर वह कहते हैं कि ऐश्वर्या ने नील को बांध कर रखा है. इसके बाद वह अंकिता लोखंडे और विक्की जौन की फिरकी लेते हुए नजर आएं.

सनी तहलका के साथ जमकर किए मजे
वहीं दूसरे प्रोमो में दोनों भाईयों ने सनी तहलका के साथ मजाक-मस्ती करते हुए दिखें. सोहेल तहलका से कहते हैं कि आप जो लैंग्वेज में बता करते हुए उसी लैंग्वेज में हमारे बारे में कुछ बताइए. सनी के बोलने के बाद अरबाज पूछते हैं कि आपने गाली तो नहीं दी. इसके बाद अरबाज भी तहलका को जवाब देते हुए उन्हीं के लैंग्वेज में बात करते हैं और कहते हैं कि ‘लेकिन मैंने आपको गाली दी है.’ 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.