Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Dussehra पर दिल्ली की ‘लव कुश’ रामलीला में रावण दहन करेंगी Kangana Ranaut , बदलेंगी 50 सालों से चली आ रही रवायत

Dussehra 2023: कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं अब वे इस दशहरे पर दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी. इसी के साथ वे ऐसा करने वाली पहली महिला बन जाएंगीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 24 अक्टूबर यानी आज दिल्ली की बेहद फेमस लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी. ये जानकारी लवकुश रालीला समीति के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने दी है.

कंगना ने दिल्ली की रामलीला में रावण दहन करने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से उनकी फिल्म तेजस देखने की भी रिक्वेस्ट की जो 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

वीडियो में, कंगना ग्रीन और व्हाइट ड्रेस में नो मेकअप लुक में काफी प्यारी लग रही हैं.

उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाले कार्यक्रम के 50 साल के इतिहास में यह पहली बार होगा जब एक महिला रावण के पुतले का दहन करेगी. जय श्री राम.”

दिल्ली की लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह के मुताबिक, यह फैसला महिला आरक्षण विधेयक के सपोर्ट मे लिया गया है जिसे सितंबर में संसद ने पारित किया था.

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ”चाहे वह कोई फिल्म स्टार हो या राजनेता, हर साल हमारे कार्यक्रम में कोई वीआईपी शामिल होता है. पूर्व में, हमने पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मान दिया है. फिल्मी सितारों में अजय देवगन और जॉन अब्राहम यहां आ चुके हैंय पिछले साल प्रभास ने रावण दहन किया था. हमारे आयोजन के 50 वर्षों में पहली बार, यह एक महिला होगी जो रावण दहन करेगी.

वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना ने इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल प्ले किया है.

कंगना रनौत की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म इमरजेंसी अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी. एक्ट्रेस की लास्ट रिलीज फिल्म चंद्रमुखी थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.