Wednesday, October 16, 2024
spot_img

Latest Posts

इंदौर में रूसी नागरिक से ठगी मामले ने पकड़ा तूल, अब काउंसलेट जनरल ने की DGP से हस्तक्षेप की अपील

Fraud Case: दूतावास के बाद अब मुंबई स्थित कौंसलेट जनरल ऑफ द रशियन फेडरेशन ने मामले का संज्ञान लिया है. बता दें कि रूसी नागरिक के साथ ठगी मामले में इंदौर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप है.

MP News: इंदौर में रूसी नागरिक गौरव अहलावत के साथ धोखाधड़ी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दूतावास के बाद अब कौंसलेट जनरल ऑफ दि रशियन फेडरेशन ने संज्ञान लिया है. मुंबई में रशिया के कौंसलेट जनरल ने मध्य प्रदेश पुलिस महानिदेशक से दखल देने की अपील की है. विदेशी नागरिक के साथ जालसाजी का मामला अंतरराष्ट्रीय सुर्खियां बटोर रहा है. आरोप है कि कारोबारी साझेदार ने गौरव अहलावत कंपनी पर कब्जा कर लिया है. उन्होंने इंदौर पुलिस से शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. आरोप है कि रूसी नागरिक की पुलिस ने सुनवाई नहीं की.

रूसी दूतावास ने मामले का संज्ञान लेते हुए गौरव अहलावत को इंदौर पुलिस से संपर्क करने के लिए पत्र भी जारी किया. पत्र में साफ कहा गया था कि स्थानीय पुलिस के उचित कार्रवाई नहीं करने पर गौरव अहलावत मुंबई में महावाणिज्य दूतावास से संपर्क करें. पुलिस मामले को लेकर जांच करने की बात करती रही. अब मुंबई स्थित कौंसलेट जनरल ऑफ दि रशियन फेडरेशन ने पुलिस से मामले में FIR दर्ज करने का आग्रह किया है.

रूसी नागरिक से साथ धोखाधड़ी का मामला

पीड़ित गौरव अहलावत ने बताया कि इंदौर के एक कारोबारी संग साझेदारी की थी. व्यवसायी ने कथित रूप से कंपनी पर कब्जा कर गौरव अहलावत को बाहर कर दिया. उन्होंने कहा कि इंदौर में रहकर कारोबार शुरू किया था. लेकिन मेरे साथी ने मेरी कंपनी पर कब्जा कर लिया. मैंने पुलिस से शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की. पुलिस से मदद नहीं मिलने पर दूतावास को मामले की जानकारी दी.

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्री मध्य प्रदेश भी गौरव अहलावत के समर्थन में आई है. गौरव अहलावत का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर सोनीपत में फैक्ट्री शुरू करने के बाद कारोबार का विस्तार करने इंदौर आए थे. अब इंदौर में धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा है. लिहाजा पुलिस आयुक्त से शिकायत दर्ज कराई है. अहलावत ने पुलिस से जल्द न्याय दिलाने की मांग की है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.