Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2025 में इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी चेन्नई! धोनी के फ्यूचर पर भी आया बड़ा अपडेट

IPL 2025 Retained Players: आईपीएल 2025 को लेकर CSK की रिटेंशन लिस्ट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है. जानें क्या होगा एमएस धोनी का भविष्य?

IPL 2025 CSK Retained Players List MS Dhoni: आईपीएल 2025 अभी काफी दूर है, लेकिन उससे पहले मेगा ऑक्शन के प्रति रोमांच बढ़ता जा रहा है. अब तक बीसीसीआई (BCCI) ने रिटेंशन को लेकर नियम जारी नहीं किए हैं, लेकिन रेव स्पोर्ट्ज की एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) मेगा ऑक्शन से पहले एमएस धोनी को रिटेन करने वाली है. इस मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि अगले सीजन के लिए CSK द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट में एमएस धोनी का नाम जरूर शामिल होगा. याद दिला दें कि पिछले सीजन उन्होंने चेन्नई की कप्तानी छोड़ टीम की कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंप दी थी.

एमएस धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और टीम के पूर्व कप्तान रह चुके रवींद्र जडेजा को भी रिटेन किए जाने की खबर है. मेगा ऑक्शन से पूर्व CSK की नजरें ऑलराउंडर शिवम दुबे को रिटेन करने पर भी हैं. वहीं रिपोर्ट अनुसार रिटेंशन लिस्ट में आखिरी नाम श्रीलंकाई युवा तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना का हो सकता है. धोनी पर चर्चा करें तो उन्हें अनकैप्ड प्लेयरों की सूची में जाने की भी अटकलें हैं, लेकिन इस विषय पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

पिछले सीजन कैसा रहा धोनी का प्रदर्शन
एमएस धोनी आईपीएल 2024 में अधिकांश मौकों पर 7 या उससे निचले क्रम पर बैटिंग करते दिखे. उन्होंने पूरे सीजन में कुल 73 गेंद खेलीं, जिनमें उन्होंने 220 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे. धोनी मैचों में ज्यादा से ज्यादा छक्के लगाने की कोशिश भी करते दिखे. IPL 2024 में उनका सर्वाधिक स्कोर 37 रन रहा, जो उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बनाए थे. उनका औसत भी 53 से अधिक रहा था. वहीं CSK पिछले सीजन प्लेऑफ में जाने से चूक गई थी. गायकवाड़ की कप्तानी में चेन्नई को पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान से संतोष करना पड़ा था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.