Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

अब बंगाल के मध्यग्राम में तनाव: नाबालिग से ‘छेड़छाड़’ पर तोड़फोड़ के बाद लाठीचार्ज, आरोपी गिरफ्तार

West Bengal Crime: मध्यमग्राम में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला सामना आया है. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की.


West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल में केजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या की घटना के बाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं. महिला सुरक्षा के मुद्दे पर विपक्ष भी ममता सरकार पर हमलवार है.

इसी बीच परगना के मध्यमग्राम में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला सामना आया है. इस दौरान गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और उसके रिश्तेदार की दुकान पर तोड़फोड़ भी की. 

गुस्साई भीड़ ने किया प्रदर्शन

शनिवार रात रोहांडा पंचायत के राजबाड़ी इलाके में कथित यौन उत्पीड़न का मामला सामने आते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. जिसके बाद टीएमसी नेता ने कथित तौर पर हस्तक्षेप करने की कोशिश की, जिसके बाद जनाक्रोश भड़क उठा. टीएमसी नेता एक पंचायत सदस्य का पति है.

इसके बाद गुस्साई भीड़ ने पंचायत सदस्य के घर को भी निशाना बनाया. जिसके बाद पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को तैनात किया गया. पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया. वहीं, पंचायत सदस्य के परिवार ने दावा किया कि हमला पड़ोसी इलाके से विपक्षी सीपीएम के समर्थकों द्वारा किया गया था.

नाबालिग के पिता ने उठाई जा सजा की  मांग

लड़की के पिता ने कहा, ‘आरोपी हमारे गांव का रहने वाला है. मैं सोच भी नहीं सकता था कि वो ऐसा कुछ कर सकता है. मेरी बेटी नौ साल की है, वो दुकान से घर वापस आ रही थी, उसी दौरान उसने मेरी बेटी से छेड़छाड़ की. मैं प्रशासन से कड़ी से कड़ी सजा की मांग करता हूं.

अमित मालवीय ने ममता सरकार पर साधा निशाना 

बीजेपी के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,पश्चिम बंगाल में, सितंबर, 2024 का पहला दिन यौन उत्पीड़न के चार दर्ज किए गए मामलों के साथ शुरू होता है.

1. बीरभूम के लामाबाजार स्वास्थ्य केंद्र में नर्स से छेड़छाड़. जब वह नाइट ड्यूटी पर थी तो शेख अब्बासुद्दीन नाम के एक शख्स ने उसके बाद छेड़छाड़ की. ममता बनर्जी महिलाओं के लिए काम करने की जगह को सुरक्षित बनाने के बजाय रात में काम करने के लिए नर्स को दोषी ठहराएंगी. 2.नदिया के कृष्णगंज के भजनघाट में नाबालिग से दुष्कर्म.3. मध्यमग्राम में एक टीएमसी पंचायत सदस्य ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की. 4.हावड़ा सदर अस्पताल के सीटी स्कैनर रूम में बीती रात एक लड़की के साथ यौन शोषण किया गया.

उन्होंने आगे लिखा, ‘ममता बनर्जी की वजह से पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित राज्य है. उन्होंने बलात्कार और POCSO मामलों में आरोपियों को दंडित करने के लिए कड़े नियमों को लागू करने और फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने के लिए कुछ नहीं किया है. उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.