Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Airports Bomb Threat: पटना, जयपुर, मुंबई… देश के कई एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप, एजेंसियां अलर्ट

Airports Bomb Threat: देश के कई अलग-अलग एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने से धमकी मिली है. इसे लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Airports Bomb Threat: देश के कई अलग-अलग एयरपोर्ट्स को बम से उड़ाने से धमकी मिली है. मुंबई एयपोर्ट के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि उन्हें एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल आया है. उसके पहले पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला. पटना एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने कहा कि इसे लेकर एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. 

राजस्थान के जयपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे को भी बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला मिला है. पटना एयरपोर्ट के निदेशक के अनुसार मंगलवार (18 जून) की दोपहर 1:10 बजे उन्हें एयपोर्ट को उड़ाने की धमकी भरा ई-मेल मिला.

इससे पहले गुजरात के वडोदरा एटयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. एटयरपोर्ट के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई हुए पुलिस से संपर्क किया और पूरे परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी.

धमकी भरा ईमेल भेजने वाले शख्स का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है और वडोदरा साइबर क्राइम धमकी कहां से मिली है इसका पता लगाने में जुट चुकी है.

बम की अफवाह के कारण मंगलवार को चेन्नई से दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में काफी देरी हुई. यह विमान 268 यात्रियों को लेकर 18 जून 2024 को चेन्नई अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से उड़ान भर रहा था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.