Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

Pappu Yadav: प्रियंका गांधी से मिले पप्पू यादव, कहा- नई सरकार को लेकर कहा- ‘RSS नहीं चाहेगा कि…’

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने केंद्र में बनी नई सरकार को लेकर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विशेष पैकेज मांगना चाहिए. इस मंत्रिमंडल के पास कोई विजन नहीं है.

Pappu Yadav News: 2024 के लोकसभा चुनाव में पूर्णिया लोकसभा सीट (Purnia Lok Sabha Seat) से निर्दलीय जीतकर सांसद बने पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सोमवार (10 जून) को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से मुलाकात की. पप्पू यादव ने इस मुलाकात को लेकर कहा कि बिहार के चुनाव परिणाम पर उन्होंने चर्चा की.

इससे पहले पप्पू यादव ने केंद्र में बनी नई सरकार को लेकर कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विशेष पैकेज मांगना चाहिए. उन्होंने कहा कि आरएसएस नहीं चाहेगा कि यह सरकार ठीक से चले. केंद्र को निशाने पर लेते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस मंत्रिमंडल के पास कोई विजन नहीं है.

पप्पू यादव ने दी पीएम मोदी को बधाई

वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी है. उन्होंने सोमवार (10 जून) को एक्स पर लिखा, “PM मोदी जी और मंत्रिपरिषद के साथियों को बधाई! PM साहब आप शपथ ग्रहण के बाद पहला निर्णय प्रतिभावान युवाओं के साथ जो विश्वासघात NEET के एग्जाम में हुआ है उस पर लें विचार करें जम्मू में श्रद्धालुओं पर आतंकी हमला क्यों हुआ? नोटबंदी, धारा 370 खत्म होने के बाद आतंकवाद की कमर नहीं टूटी?”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.