Saturday, September 21, 2024
spot_img

Latest Posts

Pune Porsche Accident: पुणे पोर्शे कार हादसे में नाबालिग की मां को लेकर बड़ा खुलासा, ब्लड सैंपल को लेकर अब ये है दावा

Pune Porsche Car Accident Case: पुणे में हुए पोर्शे कार हादसे में अब बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया है कि नाबलोग आरोपी का ब्लड सैंपल उसकी मां के ब्लड से बदला गया था.

Pune Hit and Run Case: पुणे पोर्शे कार हादसे में बड़ा खुलासा हुआ है. खबर है कि आरोपी किशोर का ब्लड सैंपल उसकी मां के ब्लड सैंपल से बदला गया था. इस मामले में दो डॉक्टर्स की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. डॉक्टर्स पर आरोप है कि उसने पैसे लेकर ब्लड सैंपल बदले थे. नाबालिग आरोपी के परिजनों ने डॉ. को इसके बदले लाखों रुपये दिए थे.

पुणे में हुए सड़क हादसे मामले में पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 10 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. डाॅ. अजय तवरेज को निलंबित कर दिया गया है और ससून डीन विनायक काले को अनिवार्य छुट्टी पर भेज दिया गया है. क्राइम ब्रांच ने बताया है कि जो डॉ. गिरफ्तार हुए हैं वो सभी सरकारी ससून अस्पताल में काम करते हैं. उनका नाम डॉ. अजय टावरे और डॉ. श्रीहरि हल्नोर है.

अब खबर है कि पुलिस इस मामले में नाबालिग आरोपी की मां से भी पूछताछ करेगी. इसके लिए जब पुलिस ने शिवानी अग्रवाल से पूछताछ की तो बताया गया कि वह घर में नहीं है. ऐसे में आरोपी की मां अब कहां है ये बड़ा सवाल बना हुआ है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.