Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Karan Johar ने 52वें जन्मदिन पर दिया फैंस को तोहफा, खास अंदाज में किया नई फिल्म का एलान

Karan johar Announces New Film: जन्मदिन के खास मौके को और खास बनाने के लिए करण जौहर ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. करण जौहर ने एक नई अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा कर दी है.

Karan johar Announces New Film: करण जौहर ने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. करण जौहर की हर फिल्म में एक अलग ही रंग देखने को मिलता है. फिल्ममेकर 25 मई को 52 बरस के हो गए हैं. इस खास मौके को और खास बनाने के लिए उन्होंने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. इस अवसर पर सिने जगत के कई सितारे शामिल हुए और उन्होंने करण जौहर को बधाई दी. अब मौका इतना खास था तो करण जौहर खुद कुछ खास काम क्यों न करते. ऐसे में उन्होंने अपने फैंस को बेहतरीन तोहफा दे डाला.

बर्थडे पर करण जौहर ने शेयर की पोस्ट
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करण व्हाइट शर्ट पहने हाथ में एक नोटबुक लिए नजर आ रहे हैं. शायद उस नोटबुक पर स्क्रिप्ट लिखी है. नोटबुक के कवर पर लिखा है ‘अनटाइटल्ड नरेशन ड्राफ्ट. डायरेक्टेड बाय करण जौहर. 25 मई 2024’. करण जौहर ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है, ‘ गेट सेट गो’. दरअसल करण जौहर ने बर्थडे के खास मौके पर नई फिल्म की घोषणा की है.

करण की अगली फिल्म में दिखेंगे काजोल-शाहरुख?
करण की इस पोस्ट पर सेलेब्स के साथ साथ फैंस भी उनको खूब बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा फैंस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि एकबार फिर से शाहरुख खान और काजोल को सिल्वर स्क्रीन पर वापस लें. वहीं इंस्टाग्राम पर करण जौहर को मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, गुनीत मोंगा, नेहा धूपिया और किम शर्मा आदि सितारों ने बधाई दी है. बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद यह करण जौहर की अगली फिल्म होने वाली है.

करण जौहर ने किया था रॉकी और रानी का निर्देशन
रॉकी और रानी की बात करें तो यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी. इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह थे. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक लव स्टोरी थी. जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारे भी नजर आए थे. बता दें कि इस फिल्म के लिए करण जौहर पूरे सात साल के बाद निर्देशक की कुर्सी पर दिखे थे. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.