Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘वोटिंग से पहले दिल्ली का पानी…’, मंत्री आतिशी का बड़ा आरोप

Delhi Lok Sabha Chunav 2024: आतिशी (Atishi) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) हरियाणा की सरकार राष्ट्रीय राजधानी के पानी की आपूर्ति को रोकने की कोशिश कर रही है.

Delhi Lok Sabha Elections: आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने आरोप लगाया है कि भीषण गर्मी और दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) हरियाणा की सरकार राष्ट्रीय राजधानी के पानी को रोकने की कोशिश कर रही है. आतिशी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा​ कि 25 मई तक बीजेपी नई-नई साजिश करने की कोशिश करती रहेगी.

उन्होंने कहा कि हम लोग हरियाणा सरकार को चिट्ठी लिखने जा रहे हैं कि दिल्ली को होने वाली पानी की आपूर्ति को न कम किया जाए न रोका जाए. अगर लगेगा तो हम लोग दिल्ली के हिस्से का पानी हासिल करने के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे.

11 मई से जारी है साजिश

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा यमुना का पानी रोका जा रहा है. हरियाणा सरकार घीरे-घीरे दिल्ली का पानी रोक रही है. 11 मई से दिल्ली के पानी को रोकने की साजिश जारी है.

दिल्ली में लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर जारी सियासी जंग के बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली की सभी सात सीटों पर वोटिंग से पहले भारतीय जनता पार्टी एक नया षडयंत्र करने में जुटी है.

हार के संकेत से डरी BJP

आतिशी ने खुला आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी की 25 मई को दिल्ली की सातों लोकसभा सीट पर वोंटिग से पहले यह एक नई साजिश है. सीएम अरविंद केजरीवाल के बेल से बाहर आने के बाद बीजेपी और सकते में है. दिल्ली के लोगों ने सभी सात सीटों पर बीजेपी को हराने का मन बन लिया है. इस संकेत को भांपकर डर गई है. यही वजह है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश करने में जुटी है. देश में युवा बेरोजगार हैं. महंगाई चरम पर है. इस मसले पर बीजेपी कुछ भी बोलने से बच रही है.

इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने 21 मई को कहा था कि चार जून के बाद देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. उसके बाद इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला मामले में बीजेपी के कई नेता और ईडी के अफसर जेल जाएंगे. उन्होंने ये भी कहा था कि हाल ही में आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. अदालत के फैसले का हम सम्मान करते हैं, लेकिन सम्मानपूर्वक उससे असहमत भी हैं.

आम आदमी पार्टी दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे. यह तथाकथित शराब घोटाला एक राजनीतिक षड्यंत्र है, जिसे बीजेपी ने रचा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.