Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections 2024: ‘शहजादे में नवाबों के खिलाफ बोलने की ताकत नहीं’, राजपूतों पर राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने घेरा

PM Modi Attack On Rahul Gandhi: कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या का मामला भी उठाया.

Lok Sabha Elections: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की राजपूत समाज पर की गई टिप्पणी को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है. कर्नाटक में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने क्षत्रपति शिवाजी महाराज जैसे महान व्यक्ति का अपनान किया है.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हमारी आजादी की लड़ाई को भी तुष्टिकरण के नजरिए से लिखवाया है. कांग्रेस के शहजादे ने क्षत्रपति शिवाजी महाराज जैसे महान व्यक्ति का अपनान किया है. राजाओं को अपमानित किया. भारत में जो अत्याचार सुल्तानों ने किए, निजामों ने किए, बादशाहों ने किए लेकिन आप राजाओं को अपमानित करते हो. कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते, ये उनके समर्थन करने वाली पार्टी के साथ गठबंधन करते हैं. इनको वो नवाब याद नहीं आए जिन्होंने भारत के विभाजन में भूमिका निभाई. कांग्रेस के शहजादे को नवाबों के खिलाफ एक शब्द बोलने की उनमें ताकत नहीं है. यही मानसिकता कांग्रेस के मैनिफेस्टो में भी दिखती है. जहां कांग्रेस आती है तो विकास रुक जाता है.”

‘औरंगजेब ने सैकड़ों मंदिरों को तोड़ा और अपवित्र किया’

कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते, जिसने हमारे सैकड़ों मंदिरों को तोड़ा, अपवित्र किया. कांग्रेस औरंगजेब की गुणगान करने वाली पार्टियों के साथ खुशी से गठबंधन करती है. ये भूल गए, जिन्होंने हमारे तीर्थों को तहस-नहस किया, लूटपाट किया, गौ हत्याएं की.

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर क्या बोले पीएम मोदी?

पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस की सरकार तुष्टिकरण को ही प्राथमिकता देती है, उनके लिए नेहा जैसी बेटियों की जिंदगी की कोई कीमत नहीं है। उनको सिर्फ अपनी वोटबैंक की चिंता है. जब बेंगलुरु के कैफे में बम धमाका हुआ, तभी कांग्रेस ने गंभीरता से नहीं लिया. यही नहीं, कांग्रेस ने वोट के लिए पीएफआई जो आतंकवाद को पनाह देने वाला देश विरोधी संगठन है, जिस पर मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है. कांग्रेस सिर्फ एक सीट वायनाड जीतने के लिए ऐसे पीएफआई आतंकी संगठन का बचाव करने में लगी है.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.