Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

IPL 2024: मुंबई-राजस्थान मैच में लगी दो हैट्रिक, एक का सीना चौड़ा तो दूसरे की हुई किरकिरी

IPL 2024: देखिए कैसे मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के मैच में 2 हैट्रिक लगी हैं. जानिए कैसे मुंबई की किरकिरी हुई और कैसे राजस्थान ने वाहवाही लूटी है.

IPL 2024: 1 अप्रैल को आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स का मैच हुआ, जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने रियन पराग की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 6 विकेट से जीत दर्ज की है. ये राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2024 में लगातार तीसरी जीत रही, जिससे संजू सैमसन की कप्तानी में RR पॉइंट्स टेबल के टॉप पर पहुंच गई है. दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की खराब लय अब भी जारी है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 5 बार की चैंपियन मुंबई इस सीजन लगातार 3 हार झेल चुकी है.

मुंबई इंडियंस की हार की हैट्रिक
मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्हें मात्र 6 रन से हार झेलनी पड़ी थी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में मुंबई की दूसरी हार सनराइजर्स हयदेर्बाद हैदराबाद के खिलाफ आई, एक ऐसा मैच जिसमें कई रिकॉर्ड ध्वस्त हुए थे. उस मुकाबले को 31 रन से गंवाने के बाद अब MI ने राजस्थान रॉयल्स के सामने भी घुटने टेक दिए हैं.

MI पहले खेलते हुए केवल 125 रन ही बना पाई थी. अगर तिलक वर्मा ने 32 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या ने 34 रन की पारी ना खेली होती तो टीम का 100 रन बनाना भी बहुत मुश्किल काम प्रतीत हो रहा था. विशेष रूप से ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट चटकाए. अब मुंबई इंडियंस का अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होना है.

राजस्थान रॉयल्स की जीत की हैट्रिक
हालांकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स भी लगातार अंतराल पर विकेट गंवा रही थी, लेकिन छोटी-छोटी साझेदारियों के कारण टीम के लिए लक्ष्य को प्राप्त करना आसान हो गया था. एक छोर से रियान पराग डटे रहे, जिनका बल्ला आईपीएल 2024 में आग उगल रहा है. उन्होंने 5 चौके और 3 छक्कों से सुसज्जित नाबाद पारी में 39 गेंद खेलीं और 54 रन बनाए. मुंबई की ओर से क्वेना मफाका और गेराल्ड कोएटजी ने खूब कुटाई हुई क्योंकि दोनों ने 10 से ज्यादा इकॉनमी रेट से रन दिए थे. इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 रन, दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन और अब तीसरे मुकाबले में चेज करते हुए मुंबई को 6 विकेट से मात दी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.