Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Allu Arjun को बर्थडे से पहले मिला गिफ्ट, दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा एक्टर का वैक्स स्टेच्यू

Allu Arjun Wax Statue: दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टेच्यू लगाया गया है, 28 मार्च को उससे पर्दा भी उठ गया है. इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है.

Allu Arjun Wax Statue: साउथ के नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर अल्लू अर्जुन सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. एक्टर अपने स्टाइल और अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं. अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की ये फिल्म इसी साल रिलीज होने जा रही हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. जल्द ही अल्लू अर्जुन का जन्मदिन भी आने वाला है. लेकिन एक्टर को उनके जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही बढ़िया तोहफा मिल गया है. 

दुबई के मैडम तुसाद म्यूजिम में लगा अल्लू अर्जुन का स्टेच्यू
अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं. लेकिन इससे पहले ही एक्टर को एक बेहद कीमती गिफ्ट मिल गया है. दरअसल, दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टेच्यू लगाया गया है, 28 मार्च को उससे पर्दा भी उठ गया है. इसकी एक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में एक्टर के स्टेच्यू को पुष्पा से उनके सिग्नेचर पोज ‘झुकेगा नहीं साला’ में देखा जा सकता है. 

स्टेच्यू के साथ अल्लू अर्जुन ने दिया पोज
अपने स्टेच्यू को रिवील करते समय अल्लू अर्जुन भी इवेंट में अपने परिवार के साथ मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने अपने स्टेच्यू के साथ मैचिंग आउटफिट में सेम पोज करते हुए एक तस्वीर भी क्लिक करवाई. इतना ही नहीं एक्टर ने मीडिया से अपनी खुशी भी जाहिर की. इस दौरान अल्लू अर्जुन रेड ब्लेजर के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आए. उनके स्टेच्यू ने भी सेम कपड़े पहने हुए हैं. 

21 साल पूरे होने पर अल्लू अर्जुन को मिला गिफ्ट
बता दें कि 28 मार्च को अल्लू अर्जुन को इंडस्ट्री में 21 साल पूरे हो गए हैं. इस खास दिन पर ही एक्टर के स्टेच्यू को अनवील्ड किया गया है. ये दिन अल्लू अर्जुन के लिए अब और भी ज्यादा खास हो गया है. साथ ही बर्थडे से इतने करीब एक्टर को ये मिलना किसी तोहफे से कम नहीं है. 

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’
वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली मच अवेटेड सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ में आइकॉनिक पुष्पा राज के रूप में दिखाई देंगे. मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस और सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.