Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

इस वजह से विशाल भारद्वाज ने आमिर खान को Omkara से कर दिया था बाहर, सैफ अली खान ने किया खुलासा

Saif Ali Khan On Omkara: विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनीं ओमकारा सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और करीना कपूर लीड रोल में नजर आए थे. सैफ ने फिल्म में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था. जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. पर क्या आपको पता है सैफ अली खान नहीं बल्कि लंगड़ा त्यागी के किरदार के लिए आमिर खान विशाल भारद्वाज की पहली पसंद थे. मगर बाद में विशाल ने आमिर को फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था. आमिर को फिल्म में ना लेने के पीछे का कारण उनका स्क्रिप्ट की गहराई से जांच करना है. आमिर खान उनका स्क्रिप्ट में घुस जाना और उसमें बदलाव करने के लिए जाना जाता है. लेकिन विशाल इसके लिए तैयार नहीं थे तो उन्होंने फैसला लिया कि आमिर खान लंगड़ा त्यागी नहीं बनेंगे.

अब लंगड़ा त्यागी के किरदार को लेकर सैफ अली खान ने खुलासा किया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें पता था आमिर खान इस रोल के लिए पहली पसंद थे. इस बारे में सैफ ने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में बात की है.

सैफ ने बताई वजह
सैफ ने कहा- हां मुझे अच्छे से पता था कि आमिर खान इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद थे. हां मैंने बाद में यही सुना. उन्होंने आगे कहा, ‘विशाल ने कहा, ‘आमिर मुझसे बहुत सारे सवाल पूछ रहे थे और वो कुछ चीजें बदलना चाहते थे.’

सैफ ने आगे कहा- आमिर का विशाल के साथ डिसकशन हुआ होगा लेकिन विशाल ने उन्हें आखिर में कहा कि वो उन्हें कॉल करेंगे. विशाल ने आमिर को कॉल करने की जगह मुझे कॉल किया.  उन्होंने बस इतना कहा कि यह काम नहीं करेगा क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि यह वैसा ही होगा जैसा आमिर चाहते थे. यह कुछ ऐसा नहीं था जिसमें विशाल कंफर्टेबिल नहीं थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. उसके बाद आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और वो अब सितारे जमीन पर से वापसी करने जा रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.